Business

‘पोहा : ऑन द गो’ लेकर आया मदर्स रेसिपी

पुणे, 4 दिसम्बर (आईएएनएस)| देसी खाद्य व्यवसाय में भारत की अग्रणी कंपनी मदर्स रेसिपी ने स्वस्थ जीवन और पौष्टिक आहार के प्रति लोगों की बढ़ती रूचि को ध्यान में रखकर अपनी इंस्टेंट मिक्स केटेगरी का विस्तार करते हुए सोमवार को ‘पोहा, ऑन द गो’ को देश भर में लॉन्च किया। उत्कृष्ट गुणवत्ता वाले प्रामाणिक तत्व, जैसे कि पोहा, नींबू, करी पत्ता, कपास के तेल, चीनी तथा अन्य मसालों के मिश्रण से तैयार दो स्वादिष्ट किस्में उपलब्ध होंगी। नियमित पोहा और बिना लहसुन-प्याज का पोहा नए लांच किए गए प्रॉड्क्ट के दो प्रकार हैं। इसे बड़ी आसानी से कहीं भी ले जाने लायक ढक्कन सहित कंटेनर में पैक किया गया है और सिर्फ गरम पानी मिलाने से यह चार मिनट में तैयार हो जाता है। इसमें एक डिस्पोजेबल चम्मच भी शामिल है, जिसके चलते आसानी से कहीं भी, कभी भी नाश्ता लिया जा सकता है।

देसाई ब्रदर्स लिमिटेड-फूड डिवीजन (मदर्स रेसिपी) की बिजनेस डेवलपमेंट प्रमुख संजना देसाई ने कहा, बोनाफाइड रिसर्च इंडिया की हालिया रिपोर्ट ‘रेडी-टू-मिक्स मार्केट आउटलुक -2021’ के अनुसार पिछले पांच वर्षों में रेडी टू मिक्स मार्केट 13.22 प्रतिशत सीएजीआर के साथ बढ़ा है और 2021 तक दोगुना हो जाने की संभावना है। इस वृद्धि के पीछे एक वजह है हमारे उपभोक्ताओं की बदलती हुई जीवनशैली और उनके पास समय का अभाव है। इन सारी बातों को ध्यान में रखकर हमने बहुत सोच-विचारकर एक ऐसे उत्पाद को डिजाईन किया है, जो कि सुविधा, पोषण और स्वाद, इन तीनों कसौटियों पर खरा उतरता है।

मदर्स रेसिपी का पोहा ऑन द गो, खासकर उन उपभोक्ताओं के लिए है जो कि स्वादिष्ट, पौष्टिक और आसानी से तैयार होने वाला ऐसा नाश्ता चाहते हैं, जिसका किसी भी समय सेवन किया जा सकता है। यह सिंगल सर्व पैक 70 और 75 ग्राम में उपलब्ध होगा और इसे सभी हाइपरमार्केट, स्थानीय दुकान, एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट और मदर्स रेसिपी ई-स्टोर तथा चुनिन्दा शहरों के विभिन्न ई-ग्रोसर्स से प्राप्त किया जा सकता है।

45 रूपए के बेहद किफायती मूल्य वाले इंस्टेंट मिक्स पोहा का शेल्फ लाइफ नौ महीने है और यह अतिरिक्त परिरक्षकों और एमएसजी से मुक्त है तथा मदर्स रेसिपी के प्रामाणिक स्वाद को बरकरार रखता है।

=>
=>
loading...