SportsUncategorized

OMG! सानिया की नजर में उनके पति शोएब नहीं है फेवरेट क्रिकेटर बल्कि विराट है

मुम्बई। भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा भले ही टेनिस खेलती हो लेकिन क्रिकेट से उनका लगाव भी कम नहीं है। पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा ने ट्विटर के माध्यम से इस बात को बताया कि क्रिकेट को भी उतना ही प्यार करती है जितना टेनिस को। ट्विटर के माध्यम से पूछे गए सवालों के जवाब में टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने क्रिकेट के प्रति लोगों के सवालों का जवाब बेबाकी से दिया।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि क्रिकेट के प्रति अपनी दीवानगी सबसे ज्यादा है। उन्होंने कहा कि टेनिस के साथ-साथ क्रिकेट को भी खूब एन्जॉय करता हूं। ट्विटर के माध्यम से सानिया ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर का नाम भी लोगों के सामने रखा। उन्होंने पसंदीदा इंडियन क्रिकेटर्स का नाम अपने फैंस को बताया है। फेवरेट श्रीलंकन क्रिकेटर का नाम भी लोगों के बीच शेयर किया है।

भारतीय टेनिस स्टार से जब उनके एक प्रशंसक ने सवाल किया कि वह खाली समय में क्या करना पसंद करती हैं। तब सानिया ने मजाकिया जवाब देते हुए कहा, ‘कुछ भी नहीं । इसके अलावा जब उनसे पसंदीदा इंडियन क्रिकेटर का नाम पूछा गया, तब उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी । ‘कुमार सांगाकारा  भी सानिया के पसंदीदा खिलाड़ी है।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey