NationalTop NewsUttar Pradeshमुख्य समाचार

दिल्ली फिर शर्मसार,महिला को माफियाओं ने रॉड से पीटकर किया न्यूड और बीच सड़क पर घुमाया

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को उस महिला से मुलाकात की जिसके बारे में कहा जा रहा है कि उसने नरेला में एक अवैध शराब गिरोह पर छापेमारी में अधिकारियों की मदद की थी और इस वजह से उसे आरोपियों ने पीटा था। केजरीवाल ने कहा कि वह उपराज्यपाल अनिल बैजल से मुलाकात कर घटना की चर्चा करेंगे।

उन्होंने कहा, “मैंने अभी महिला से मुलाकात की है। महिला ने कहा कि उसे रॉड से पीटा गया, उसके कपड़े फाड़े गए..कैसे उसे सड़क पर दोपहर में गलत तरीके से घुमाया गया।”

केजरीवाल ने मीडिया से कहा, “उन्होंने (हमलावरों) एक अन्य महिला को भी धमकी दी जिसने छापेमारी में मदद की थी। मैं एलजी सर से मुलाकात करूंगा और मामले में जांच का आग्रह करूंगा।”

मुख्यमंत्री ने महिला से लोकनायक जय प्रकाश नारायण अस्पताल में मुलाकात की, जहां उसका इलाज चल रहा है।

दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने कहा कि गुरुवार को नरेला में एक घर पर छापेमारी में मदद करने पर प्रवीन (30) को पीटा गया और नग्न कर घुमाया गया।

केजरीवाल ने कहा, “दिल्ली में कई जगहों पर अवैध रूप से शराब बेची जा रही है। सिर्फ शराब ही नहीं, बल्कि दिल्ली में मादक पदार्थो की बिक्री भी बढ़ी है। दिल्ली पुलिस दिल्ली सरकार के तहत नहीं और राज्य इसमें कुछ नहीं कर सकता और इसलिए मैं एलजी से मिल रहा हूं।”

डीसीडब्ल्यू व नशा मुक्ति पंचायत के सदस्यों ने बुधवार की रात को पुलिस के साथ नरेला में छापेमारी की थी और अवैध शराब बरामद की थी।

मालीवाल ने घटना के संदर्भ में आयोग के समक्ष रोहिणी के पुलिस उपायुक्त रजनीश गुप्ता को बुलाया।

रजनीश गुप्ता ने कहा कि महिला को नग्न कर नहीं घुमाया गया, हमले के दौरान उसके कपड़े फटे थे। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और छह महिलाओं को हिरासत में लिया गया है।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey