Entertainment

अब अर्शी को सलमान पर आया गुस्सा, बदले में सल्लू ने डाटते हुए कहा अब तो चुप हो जाओ वाहियात औरत

मुम्बई। बिग बॉस का घर जंग का मैदान बन चुका है। इस घर में लगातार तमाशा देखने को मिल रहा है। हालांकि यह शो अब अंतिम दौर में प्रवेश कर चुका है। इस घर में प्रतिभाग करने वाले हर प्रतिभागी जीत के लिए कुछ भी करने को तैयार है। अर्शी खान इस समय बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। उनकी हरकतों से बिग बॉस का माहौल बेहद खराब होता दिख रहा है।

अर्शी घर के किसी भी सदस्य से झगड़ा कर लेती है और इतना ही नहीं वह टीआरपी हासिल करने के लिए कुछ भी करते को उतारू है। बिग बॉस के घर से अब खबर मिली है कि वह सलमान खान से भी काफी नाराज है और उनके खिलाफ बगावत का बिगुल बजा दिया है।

दरअसल दरअसल, वीकेंड के वार का एक प्रोमो सामने आया है इस प्रोमो में सलमान और अर्शी खान के बीच तकरार देखने को मिल रही है। इसमें उन्होंने सलमान, अर्शी को काफी सुनाते हैं। सलमान, अर्शी को कहते हैं कि उन्होंने शिल्पा की मां के साथ अच्छा बर्ताव नहीं किया। इस पर अर्शी सलमान पर गुस्सा करते हुए बोलती है कि सलमान से कहती हैं कि वो कभी शिल्पा की गलती नहीं देखते। वीडियो में सलमान कहते हैं, कि अब तो चुप हो जाओ वाहियत औरत, ऐसा अर्शी तुमने शिल्पा को कहा था। बता दें कि बिग बॉस के घर में इस हफ्ते सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले और करीबी लोग आए थे। कुल मिलाकर अर्शी खान लगातार बिग बॉस के घर में सुर्खियां लेने के लिए कुछ भी करने को तैयार है। सोशल मीडिया पर अर्शी का जादू देखने को मिल रहा है। अर्शी की हर हरकत को सोशल मीडिया पर टीआरपी मिल रही है।

 

 

 

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey