Regional

कोचिंग जा रही थी लड़की, सिरफिरे प्रेमी ने बीच रोड पर चाकू से गोदकर मार डाला

जयपुर। राजस्थान के कोटा जिले में सगाई टूटने से नाराज एक युवक ने अपनी कथित प्रेमिका की चाक़ू मारकर हत्या कर दी। लड़के ने जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया वह कोचिंग जा रही थी। वह घर से कुछ दूर पहुंची ही थी कि पहले से घात लगाए उसके प्रेमी ने उसपर एक के बाद एक कई वार कर दिए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, जब तक लड़की ने दम नहीं तोड़ा, तब तक आरोपी युवक उस पर वार करता रहा। उधर, घटना के बाद से ही युवक फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

हत्या की यह सनसनीखेज घटना कोटा के भीमगंजमंडी इलाके की है। दरअसल, कोटा के बोरखेड़ा निवासी साबिर, शाहनूर से एकतरफा प्यार करता था। घरवालों ने उसकी शादी शाहनूर से ही तय कर दी थी। सगाई होने वाली थी, लेकिन इसी बीच किसी वजह से यह रिश्ता टूट गया।

साबिर इस बात से बेहद खफा था। वह अपनी प्रेमिका के घर जा पंहुचा। युवती उस वक्त अपनी क्लास के लिए कोचिंग जा रही थी। साबिर ने रोड पर ही उस पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किए। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी साबिर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शाहनूर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। भीमगंजमंडी थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। अब उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH