Regional

शौच करने जा रही युवती को दरिंदों ने दबोचकर किया गैंगरेप

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के डीजीपी सुलखान सिंह लगातार सूबे में कानून का पालन करने की नसीहत देते रहते हो लेकिन हाल फिलहाल में इसका कोई असर नहीं दिख रहा है। अपराधी लगातार कानून को ताक पर रखकर अपराध की नई गाथा लिख रहे हैं। महिला सुरक्षा को लेकर एक बार सूबे की पुलिस पर सवाल उठाया जा सकता है।

दरअसल यूपी के फतेहपुर जिले में युवती को कुछ लोगों ने बंधक बना डाला और उसके साथ गैंगरेप की शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है। परिजनों ने थाने जाकर पुलिस से इस घटना को लेकर शिकायत की है। पीडि़ता ने किसी तरह से दबंगो के चंगुल भागने में कामयाब रही लेकिन इज्जत बचाने में नाकाम रही।

पीडि़ता ने अपने साथ हुई पूरी घटना की जानकारी परिवार वालों को दी तो पूरा परिवार सकते में आ गया। पुलिस ने पीडि़ता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। पुलिस इस केस की छानबीन कर रही है। पुलिस के अनुसार फरार आरोपियों को जल्द गिरफ्त में करने की बात कह रही है।

पूरी घटना फतेहपुर जिले के खखरेडू थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। फतेहपुर से मिली जानकारी के अनुसार युवती सुबह शौचक्रिया के लिए जंगल गई तो नूरी और लल्ल ने उसे दबोच लिया और उसके साथ गंदा काम करना शुरू कर दिया और जबरन पकडक़र बंधक बनाकर बारी-बारी से गैंगरेप किया। कुल मिलाकर यूपी में एक बार रेप की घटना सामने आई है। पुलिस अब भी महिलाओं की सुरक्षा का दावा कर रही है लेकिन उसके दावे में कोई सच्चाई नजर नहीं आ रही है।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey