RegionalTop News

शहीद जवान का गम बर्दाश्त न कर पाई मंगेतर, फांसी लगाकर दे दी जान

 

श्रीनगर। बीते 5 दिसंबर को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में शहीद होने वाले जवान नीलेश धाकड़ की मंगेतर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बता दें कि नीलेश की कुछ महीनों बाद ज्योति उर्फ रानी धाकड़ से शादी होने वाली थी। नीलेश की मौत के बाद से ही ज्योति सदमें में थी। जिसके बाद उसने यह कदम उठा लिया।

परिजनों ने बताया कि नीलेश के निधन के बाद से ही ज्योति ने खाना पीना छोड़ दिया था। इन चार दिनों में उसने किसी से बात भी नहीं की। वह अपने कमरे में गुमसुम बैठी रहती थी। परिजनों ने बताया कि दोनों की शादी अगले साल 28 अप्रैल को होनी थी।

परिजनों ने इस मामले की पुलिस को सूचना दे दी। घटना स्थल पहुंची पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज किए। पुलिस ने बताया कि नीलेश धाकड़ और रानी की अप्रैल में शादी होने वाली थी और जैसे रानी को नीलेश की मौत की खबर पता चली तो वो सदमे में चली गई। अधिकारियों ने बताया कि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

बता दें कि देवास के घिचलाय के रहने वाले सेना के जवान नीलेश धाकड़ की मंगलवार को श्रीनगर में एक हादसे में गोली लगने से मौत हो गई थी। गुरुवार शाम पूरे राजकीय सम्मान के साथ गांव में ही उसका अंतिम संस्कार हुआ था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH