EntertainmentTop News

दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ प्लेन में हुई छेड़खानी, रोते हुए शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली। दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ विस्तारा एयरलाइन्स की फ्लाइट में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जायरा ने अपने इंस्टाग्राम पर रोते हुए एक लाइव वीडियो अपलोड किया जिसमें उन्होंने अपने साथ हुई पूरी घटना की जानकारी दी है।

जायरा ने आरोप लगाया कि विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ गंदी हरकत की। जायरा ने कहा कि वह फ्लाइट में ही उस शख्स का वीडियो बनाना चाहती थीं लेकिन रोशनी कम होने की वजह से ऐसा नहीं कर पाई। जायरा ने कहा कि इस दौरान किसी ने भी उसकी मदद नहीं की।

जायरा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मेरे पीछे बैठा अधेड़ उम्र का शख्स कम लाइट का फायदा उठा रहा है वो अपने पैरों से मेरी गर्दन और पीठ को रगड़ रहा है।’ जायरा आने कहा कि जब मैंने इसका विरोध किया तो उसने फ्लाइट टर्बुलेंस की बात कही, लेकिन जब उसने फिर ऐसा किया तो मैंने कोशिश की कि मैं इसका वीडियो बना लूं, लेकिन लाइट कम होने की वजह से ये नहीं हो पाया।

जायरा दिल्ली से मुंबई आ रही थी। जायरा ने मुंबई पहुंचते ही एक लाइव वीडियो बनाया और रोते हुए सारी घटना की जानकारी दी। हालांकि विस्तारा एयरलाइन्स की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रया नहीं आई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH