Sports

video: आगे से धोनी को चैलेंज करने से पहले 100 बार सोचना पांड्या..

मोहाली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भले ही 36 साल के हो गए हैं लेकिन फिटनेस के मामले में वह आज भी युवा खिलाड़ियों को मात देते हैं। कुछ ऐसा ही नजारा मोहाली वनडे मैच से पहले प्रैक्टिस के दौरान देखने को मिला, जहां धोनी को रेस के लिए चैलेंज करने वाले पांड्या को मुंह की खानी पड़ी।

https://www.youtube.com/watch?v=c7Cq3KaDfXI

पूरी टीम मैच से पहले प्रैक्टिस कर रही थी। इसी बीच हार्दिक पांड्या ने धोनी को 100 मीटर रेस के लिए चैलेंज कर दिया। माही ने इस चुनौती को लपकने में जरा भी देर नहीं लगाई और दोनों के बीच शुरू हो गया मुकाबला। धोनी ने जल्द ही पांड्या को बता और समझा दिया कि अभी फिटनेस के मामले में वह उनके आगे बच्चे ही हैं।

दरअसल, रेस समाप्त होने से पहले एक समय दोनों बराबरी पर दिखाई पड़ रहे थे, लेकिन ‘फिनिशिंग प्वाइंट’ से कुछ देर पहले धोनी ने जो जोर दिखाया उससे साबित हो गया कि पांड्या से 12 साल बड़े होने के बावजू धोनी स्पीड के मामले में अभी भी उनसे तेज हैं।

बता दें कि मोहाली वनडे में टीम इंडिया ने श्रीलंका को 141 रनों से हरा दिया। रोहित शर्मा ने इस मैच में 208 रनों की नाबाद पारी खेली, जिसमें 13 चौके और 12 छक्के शामिल रहे। रोहित शर्मा के अलावा नए युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने 88 रनों की लाजवाब पारी खेली, तो सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी 68 रनों की अर्धशतकीय पारी खेल टीम के लिए अपना अहम योगदान दिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH