18+International

16 साल की उम्र में मां बन गई ये लड़की, फिर बताई ऐसी बात जिसे सुनकर आप..

मैनचेस्टर। इंग्लैंड के मैनचेस्टर में 16 साल की लड़की ने बच्चे को जन्म दिया है। लड़की का आरोप है अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसका बॉयफ्रेंड उसके साथ पिछले कई महीनों से रेप कर रहा था। जब वह गर्भवती हो गई और मैंने बच्चे को जन्म दिया तो उसके बॉयफ्रेंड नयाशा मुकुनाइक के व्यवहार में अचानक परिवर्तन आ गया। उसने मेरी पिटाई की और मेरे साथ अपने सारे रिश्ते ख़त्म कर लिए।

पीड़िता ने अपने साथ हैवानियत बयां करते हुए बताया कि मैंने साल 2013 में एक बच्चे को जन्म दिया, जिसके बाद ब्वॉयफेंड मुकुनाइक काफी हिंसक हो गया।मुकुनाइक ने मुझसे कहा कि मैं मां बन गई हूं इसलिए अब मेकअप नहीं कर सकती और न ही स्लिम-फिटिंग वाले कपड़े पहन सकती हूं। मुझे कई बार लगा कि वो मेरी पहचान ही मुझसे दूर ले जा रहा है लेकिन तब मैं उसे बहुत प्यार करती थी इसलिए मैंने इस बारे में कोई एक्शन नहीं लिया।

पीड़िता आगे बतातीं हैं कि मुकुनाइक ने धीरे-धीरे करके मेरा सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर दिया और मेरा मोबाइल भी छीन लिया, जिससे मैं अपने दोस्तों और परिवार से संपर्क ना कर सकूं। इतना ही नहीं वह घर से बाहर जाने के दौरान मुझे घर के में बंद कर देता था।

अपने साथ हुए जुल्मों को याद करते हुए स्मिथ कहती हैं कि नयाशा मुकुनाइक ने पहली बार साल 2014 में मेरा शारीरिक उत्पीड़न किया। इतना ही नहीं उसने मेरे चेहरे पर इतना जोर का पंच मारा कि मेरे आंसू भी नहीं रुक रहे थे। इसके बाद मैंने दूसरी बेटी को जन्म दिया, जिसके बाद मुकुनाइक और हिंसक हो गया। फिलहाल पीडिया का बॉयफ्रेंड इस समय जेल में बंद है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH