Entertainment

अर्शी के कपड़ो को लेकर हिना ने किया कमेंट, बुला डाली अपनी आफत

मुम्बई। बिग बॉस अब अंतिम दौर में प्रवेश कर चुका है। इस घर में लगातार घमासान देखने को मिल रहा है। दरअसल बिग बॉस का खिताब जीतने के लिए हर प्रतिभागी कुछ भी करने को तैयार है। प्रत्येक दिन बिग बॉस के घर में झगड़ा देखने को मिल रहा है। सलमान खान भी घर के सदस्यों को फटकराते हुए नजर आ रहे हैं।

इस शो में सबसे ज्यादा किसी नाम की चर्चा हो रही थी तो वह अर्शी खान की है। अर्शी भी लगातार घर के कई सदस्य पर तीखा हमला कर रही है। हालांकि सुर्खियों के मामले में भी वह अव्वल साबित हो रही है। अब खबर है कि हिना खान ने अर्शी खान के कपड़े को लेकर कुछ बाते यानी कमेंट किया तो अर्शी खान ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

दरअसल गुरुवार को एक विशेषाधाकिर के जरिये हिना खान के असली चेहरे को अर्शी खान ने सामने ला दिया गया है। दरअसल गुरुवार को शो में दिखाया गया कि बिग बॉस ने घर के तीन सदस्यों से कहा गया कि आप ये जान सकते हैं कि उनकी पीठ के पीछे दूसरे सदस्यों ने उनके बारे में क्या सोचते है अथवा क्या कहते हैं।

कैप्टेन होने की वजह से अर्शी ने दो और सदस्य के रूप में हिना खान और विकास गुप्ता का चयन किया। इस पर हिना ने अर्शी के कपड़े को लेकर कमेंट करते हुए कहा कि अंदर कुछ भी नहीं है, जान बूझकर पहना हुआ है। बस यही से अर्शी ने एक बार फिर हिना खान के खिलाफ गुस्से का इजहार कर दिया है। इतना ही नहीं हिना खान के खिलाफ बगावत का बिगुल एक बार फिर बजा डाला है।

बता दें कि बिग बॉस में अपनी अदाओं से लोगों पर राज करने वाली अर्शी खान लगातार सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल वह अपनी हॉट अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बनाती नजर आ रही है। बिग बॉस के घर में जब उन्होंने इंट्री ली थी तब कहा जा रहा था कि वह पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की माशूका है। इतना ही नहीं उन्होंने शाहिद अफरीदी के बच्चे की मां बनने का दावा कर पूरे विश्व में सनसनी फैला दी थी। अब खबर है कि टॉप एंटरटेनर की लिस्ट में दूसरा स्थान हासिल कर सबकों को चौंका दिया है।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey