Regional

भाभी को हुआ देवर से प्यार तो बड़े भाई ने कराई दोनों की शादी, रोते हुए छोड़ा गांव

पटना। बिहार के भागलपुर में एक एक बच्चे की मां को अपने ही देवर से प्यार हो गया। जब उसने यह बात अपने पति को बताई तो उसने उसके फैसले का सम्मान करते हुए अपने छोटे भाई से उसकी शादी करा दी । इतना ही नहीं उसने अपनी बेटी को उन्हें सौंपते हुए शादी की शुभकामनाएं भी दी और रोते हुए गांव छोड़ने का फैसला कर लिया।

मामला बिहार के भागलपुर जिले का है जहां के रहने वाले पवन गोस्वामी की शादी आज से 4 साल पहले प्रियंका गोस्वामी से हुई थी। शादी के बाद इन दोनों को एक बच्ची भी हुई। कुछ दिन तो दोनों के बीच सबकुछ ठीक रहा लेकिन बाद में छोटी छोटी बातों को लेकर उनमें अनबन होने लगी। इन्हीं सब बातों को देखते हुए पति पत्नी ने एक दूसरे से अलग रहने का फैसला लिया और तलाक लेते हुए पत्नी अपने मायके चली गई।

पति से रिश्ता खत्म होने के बाद उसका देवर उसके करीब आया और साजन गोस्वामी से बातचीत करते करते प्रियंका ने अपना दिल दे दिया। फिर मुलाकात प्यार में बदल गई। दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। जब इस बात की जानकारी पूर्व पति पवन गोस्वामी को मिली तो उसने पत्नी की इच्छा का सम्मान करते हुए शादी पर अपनी रजामंदी दे दी।

इसके बाद गुरुवार को गांव के ही एक आश्रम में फैमिली मेंबर्स और गांववालों की मौजूदगी में देवर-भाभी ने सात फेरे लिये। शादी के बाद पवन ने दोनों को सुखमय जीवन का आशीर्वाद दिया और घूंघट की रस्म भी निभाई। इसके बाद आखिरकार पत्नी के इस कदम से दुखी पवन रो पड़ा और रोते हुए गांव छोड़ने का फैसला कर लिया। पवन का कहना था कि अब वह दोबारा कभी गांव लौटकर नहीं आएगा। वहीं, इस शादी को लेकर मंदिर के महंत ने कहा कि पहले से शादीशुदा महिला की तलाक पेपर देखी गई फिर विधिवत मंदिर में शादी कराई गई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH