Odd & WeirdSports

टी-10 लीग में तड़का लगाने के लिए जरीन ने किया डांस, दर्शक हुए दीवाने

नई दिल्ली। क्रिकेट और बॉलीवुड दोनों का नाता हमेशा देखा गया है। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों और क्रिकेटर्स के बीच प्यार का खेल चलता रहता है। अभी हाल में ही विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से शादी करके साबित किया कर दिया क्रिकेट और बॉलीवुड दोनों में गहरा रिश्ता है।

अभी कुछ दिन ही पूर्व ही बाहुबली की एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने राहुल द्रविड़ को अपना क्रश बताकर सनसनी फैला दी थी। इसी कड़ी में जरीन खान का नाम भी जुड़ गया था जब उन्होंने पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को अपना क्रश बता डाला। वो भी तब से जब से उन्होंने क्रिकेट खेलना शुरु किया था।

खासकर उन्हें अफरीदी के लुक्स और हेयर स्टाइल पर तो वो फिदा थी। इसका ताजा उदाहरण एक बार फिर देखने को जब टी-10 क्रिकेट लीग में पाकिस्तान के स्टार ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने घातक गेंदबाजी करते हुए पहली 3 गेंदों पर रिली रोसो, ड्वेन ब्रावो और मराठा अरेबियंस के कप्तान तथा धुरंधर भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को आउट कर दिया।

इस मैच में बॉलीवुड की हॉट अदाकारा जरीन खान भी मैच देखने में पहुंची थी।उन्होंने इस दौरान अपनी टीम पख्तूंस का जमकर समर्थन किया। उन्होंने मैच के दौरान पख्तूंस टीम की टी-शर्ट पहन रखी थी और मैच का जमकर मचा उन्होंने मचा लिया।

इतना ही नहीं अपने सेक्सी अंदाज में डांस कर लोगों को खूब दीवाना बनाया। टी-20 लीग से भी छोटे 10 ओवर के इस मुकाबले में उनकी टीम ने 4 विकेट पर 121 रन का बड़ा स्कोर बनाया लेकिन वीरू की टीम सात विकेट पर 96 रन ही बना सकी।

इस मुकाबले में विजेता टीम की तरफ से फखर जमान ने नाबाद 45 रन की तेज पारी खेली और लियाम डॉसन के साथ 80 रन जोड़ डाले। वहीं मराठा के लिये एलेक्स हेल्स ने 57 रन की पारी खेली। कुल मिलाकर इस अनोखे क्रिकेट को देखने के लिए दर्शकों में अपार उत्साह देखने को मिला। शारजाह क्रिकेट मैदान पर लगभग 11 हजार दर्शक मैच देखने को पहुंचे थे।

 

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey