SportsTop Newsमुख्य समाचार

जीत के बाद सुशील के समर्थकों ने काटा बवाल, जड़े लात घूंसे

नई दिल्ली। देश के जाने-माने पहलवान सुशील कुमार एक बार फिर कुश्ती के दंगल में दमदार वापसी करते नजर आ रहे हैं। अगले साल राष्टï्रमंडल खेलों के जरिये कुश्ती में लौटने का सपना देखने वाले सुशल कुमार ट्रायल में देने के लिए पहुंचे और प्रवीण राणा को बुरी तरह पराजित कर जीत का जश्न मनाया लेकिन इस दौरान उनके समर्थक बेकाबू हो गए और आपस में ही भिड़ गए।

संबंधित इमेज

कुश्ती संघ से मिली जानकारी के अनुसार ट्रायल के दौरान ही सुशील के समर्थक भारी तादाद में वहां मौजूद थे और जमकर नारेबाजी भी कर रहे थे। सुशीन ने जैसे ही प्रवीण राणा को पटका तो उनके समर्थकों का जोश देखते ही बनता था लेकिन इस दौरान समर्थकों ने बवाल भी जमकर काटा और इतना ही नहीं लात और घूंसे भी जमकर चले।

sushil kumar के लिए इमेज परिणाम

मामला तब और बढ़ गया जब प्रवीण राणा ने दावा किया कि सुशील के समर्थकों ने रिंग में उनकी धुलाई की और उनके भाई को मारा है। उधर सुशील कुमार ने कुछ अलग ही बात कह रहे हैं। सुशील ने कहा है कि प्रवीण राणा के कुश्ती ने दौरान उनकी पिटाई की थी। सुशील ने कहा कि उसने मुझे पीटा लेकिन कोई बात नहीं। यह मुझे अच्छा खेलने से रोकने की उसकी रणनीति होगी। यह खेल का हिस्सा है।

संबंधित इमेज

जो कुछ हुआ था, वह गलत था। मैं इसकी निंदा करता हूं। मुकाबला खत्म होने के बाद एक दूसरे के लिये सम्मान था। उधर इस पूरे प्रकरण में ट्रायल के पहले दिन भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह भी मौजूद थे। हालांकि दोनों पहलवान एक दूसरे पर गम्भीर आरोप लगा रहे हैं।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey