NationalTop Newsमुख्य समाचार

सीएम-डिप्टी सीएम के झगड़े को भुनाएंगे हार्दिक पटेल

गुजरात। गुजरात में भाजपा की सरकार बन चुकी है। विजय रूपाणी ने सीएम की गर्दी पर विराजमान हो गए है लेकिन उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल के साथ उनके रिश्ते एक बार फिर सवालों के घेरे में है। गुजरात से मिली जानकारी के अनुसार सीएम और उपमुख्यमंत्री के बीच रिश्ते में दरार आती दिख रही है।

खबर के अनुसार दोनों के बीच अनबन की खबरें भी आ रही है। ऐसे में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने नितिन पटेल को अपने पाले में लाने के लिए बड़ा ऑफर दिया है। हार्दिक ने एक बयान में कहा है कि अगर बीजेपी में नितिन पटेल का सम्मान नहीं हो रहा है, तो वे कांग्रेस ज्वाइन कर सकते हैं।

पाटीदार नेता ने आगे कहा है कि वह नितिन पटेल के लिए कांग्रेस पार्टी से बात करेंगे ताकि उन्हें सही जगह मिले और उनके साख पर कोई सवाल ना उठे। उधर सूबे की सरकार के 10 विधायकों ने पार्टी से अलग होने की धमकी दे डाली है। ऐसे में हार्दिक चाहते हैं कि भाजपा सरकार को कमजोर किया जाये ताकि अपना फायदा कराया जा सके ।

हार्दिक ने बताया,कि अगर नितिन भाई 10 विधायकों के संग बीजेपी छोडऩे को तैयार हो जाते हैं, तो हम कांग्रेस में उन्हें उपयुक्त पद देने की बात करेंगे। हार्दिक ने ये बातें बोटाड में पाटीदार अनामत आंदोलन समिति की बैठक से पहले कहीं। सरकार बने हुए अभी कुछ ही दिन ही हुए और भाजपा में विरोध लहर देखी जा सकती है। इस सरकार में शीर्ष दो नेताओं के बीच अनबन का सबसे अहम कारण विभागों के बंटवारे को लेकर माना जा रहा है। वहीं नितिन पटेल की नाराजगी पर सीएम विजय रूपाणी कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे हैं।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey