EntertainmentNationalTop News

सल्लू की इस फिल्म से पीएम मोदी का खास कनेक्शन

नई दिल्ली। बॉलीवुड के स्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है, लगातार बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म के सहारे सलमान एक बार फिर पुरानी लय में दिख रहे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना रही है। टाइगर जिंदा है 2017 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन गई है।

Image result for salman khan pm modi

इस फिल्म को लेकर एक रोचक खुलासा भी सामने आया है। दरअसल इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र्र मोदी से भी खास कनेक्शन है। ‘टाइगर जिंदा है’ के निर्देशक अली अब्बास जफर के अनुसार, ‘यदि दर्शकों ने ध्यान दिया हो तो उसमें तो फिल्म में मिशन के दौरान परेश रावल टाइगर (सलमान खान) से पूछते हैं ‘पीएम साहब’ को मिशन की खबर है न? यानी यहां पर पीएम मोदी के बारे में कहा जा रहा है।

Image result for salman khan pm modi

यह डायलॉग अब्बास ने इसलिए रखा क्योंकि वे पीएम का आभार व्यक्त करना चाहते थे। गौतलब हो कि पीएम मोदी की इराक में बंदी बनाई गईं भारतीय नर्सों को छुड़ाने में अहम भूमिका थी। निर्देशक अली अब्बास ने बताया कि बाद में इस डायलॉग को सेंसर के कहने पर हटा दिया गया।

Image result for salman khan pm modi in ek tha tiger

इस मामले पर अली अब्बास का कहना था कि, चूकि पूरी फिल्म काल्पनिक है इसलिए सेंसर बोर्ड ने डायलॉग बदलकर ‘पीएम साहब’ करने को कहा। कुल मिलाकर इस फिल्म ने बॉलीवुड में खूब सुर्खियां मिल रही है। फिल्म को देखने के लिए हॉल में लम्बी कतार देखी जा सकती है।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey