Entertainment

दो बच्चों के पापा फरहान और श्रद्धा की LOVE STORY में विलेन बना ये शख्स, हुआ ब्रेकअप

 

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और शादीशुदा एक्टर फरहान अख्तर के बीच ब्रेकअप हो गया है। पिछले काफी दिनों से ये चर्चा आम थी कि श्रद्धा और फरहान एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को कई बार साथ में देखा भी गया है। हालांकि न ही कभी श्रद्धा और नई ही फरहान ने यह स्वीकार किया कि दोनों रिलेशनशिप में हैं।

फरहान के साथ श्रद्धा की लव स्टोरी की भनक उनके घरवालों को भी लग गई थी.। कहा जा रहा था कि पापा शक्ति कपूर को श्रद्धा और फरहान की नज़दीकियां फूटी आंख नहीं भाती थी। उन्होंने इस बात को लेकर श्रद्धा को डांट भी लगाईं थी, लेकिन श्रद्धा उनकी बात मानने को तैयार नहीं थीं। उनको अक्सर फरहान अख्तर के साथ स्पॉट किया जाता रहा।

लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि श्रद्धा और फरहान का ब्रेकअप हो गया है। हाल ही में श्रद्धा ने फरहान को सोशल मीडिया से भी अनफॉलो कर दिया है। जी हां, श्रद्धा ने फरहान को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। बताया जा रहा है कि पापा की सख्ती के चलते ही श्रद्धा ने फरहान से ब्रेकअप कर लिया है, लेकिन फरहान अब भी श्रद्दा को फॉलो कर रहे हैं। अब कहा जा रहा है कि आखिरकार दोनों का ब्रेकअप हो गया है। बता दें कि पिछले दिनों ही श्रद्धा ने फरहान के साथ एक इवेंट में जाने से भी इंकार कर दिया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH