NationalTop Newsमुख्य समाचारलखनऊ

लखनऊ में प्रेमी युगल ने काटी नस, पांचवीं मंजिल से कूदकर दे दी जान !

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली क्षेत्र में प्रेमी युगल के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। जापलिंग रोड पर सूरजदीप काम्प्लेक्स के पास युवक-युवती के शव मिलने के बाद इस इलाके दहशत है।

काम्प्लेक्स के छत पर युवक का शव पाया गया, जबकि वहां से नीचे गिरने से युवती की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार दोनों ने छत पर हाथ की नसें काट ली थीं, इसके बाद युवती ने छलांग लगा दिया था। वहीं युवक की छत पर ही मौत हो गई थी। मौके से एक मोबाइल फोन पुलिस ने बरामद किया है।

इस मोबाइल में लगे सिमकार्ड नहीं लगा है मामले की जांच की जा रही है। हालांकि पुलिस शुरुआती जांच में प्रेमप्रसंग में आत्महत्या का मामला मान रही है।

पुलिस के मुताबिक प्रेमी युगल ने पहले अपनी हाथ की नस काटी तो मौके पर प्रेमी की मौत हो गई और बाद में प्रेमिका ने पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर जान दे दी। पूरा मामल आज तडक़े का बताया जा रहा है। इस पूरे मामले में एसएसपी दीपक कुमार ने कहा है कि दोनों प्रेमी युगल की पहचान कर ली गई है। पुलिस ने कहा है कि वह इस मामले की पूरी जांच कर रही है और आगे की कार्रवाई करने की तैयारी में है।

उधर कैसरबाग कोतवाली प्रभारी डीके उपाध्याय के अनुसार लडक़ी के ताऊ ने गुरुवार रात 11:45 बजे लडक़े के खिलाफ बहला फुसलाकर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। दोनों कटरा, मकबूल गंज के रहने वाले हैं।

लडक़े का नाम ओजस (22) है जबकि उसकी प्रेमिका काजल (20) है, दोनों पढ़ाई करते थे। उधर जांच के बाद यह बात भी सामने आईं है कि दोनों ने घरवालों से छिपकर लव मैरिज कर डाली थी और उनके पास सर्टिफिकेट भी मौजूद था।

हालांकि पुलिस अभी भी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची और सभी बिंदुओं पर काम कर रही है और आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है। दूसरी ओर खबरों के मुताबिक लडक़े और लडक़ी दोनों एक दूसरे प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे लेकिन दोनों के घरवाले इस पर राजी नहीं थे।

माना जा रहा है कि इसी के बाद से प्रेमी युगल बेहद तनाव में थे। लडक़ी के घरवालों ने गुरुवार रात को लडक़े के खिलाफ कैसरबाग में मुकदमा दर्ज करवाया था। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। दोनों ने नाईट सूट पहन रखा था। एसएसपी दीपक कुमार ने आगे बताया है कि दोनों के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं है, हालांकि दोनों ने अपनी नस काटी है।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey