InternationalOther News

बहन से था इतना प्यार, करा दी पति की दूसरी शादी

इस्लामाबाद। प्यार ऐसा शब्द है जिसके बिना आदमी रह ही नहीं सकता,  यहां तक कि अब तो ऐसी भी खबरे पढ़ने और सुनने को मिलती हैं कि लड़के—लड़के आपस में एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और शादी भी कर लेते हैं। वैसे ही लड़कियां भी। अब पाकिस्तान से एक ऐसी खबर मिली है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल मामला पाकिस्तान के मुल्तान प्रांत का है यहां एक चौंकाने वाला मामला देखने को मिला जहां एक एक लड़की ने अपनी बहन की शादी अपने ही पति से करवा दी।

दरअसल डेढ़ महीने पहले फराज नाम के शख्स की शादी अलीना से हुई थी। अलीना ने अपनी चचेरी बहन अलिस्मा की शादी कुछ ही हफ्तों में अपने ही शौहर से करवा दी। अलीना ने मीडिया को बताया कि उसका अपनी बहन के बिना मन नहीं लगता था, इसलिए उसे पास रखने के लिए उसकी शादी पति से कराई, वो भी बिना किसी दबाव के। उसने अपने शौहर से पूछ कर और आपसी रजामंदी से।

अलीना की बहन अलिस्मा का भी यही कहना है। अलीना ने बताया कि वह उसकी चचेरी बहन बचपन से ही साथ रही हैं, दोनों एक ही स्कूल में पढ़ती थीं। हर काम वे साथ साथ करती थीं। शादी के बाद जब पति के घर में आई तो कुछ हफ्ते कैसे भी कटे, लेकिन जब बहन की याद ने बेचैन कर दिया तो अपने शौहर से ही उसका निकाह करवाने का फैसला ले लिया। अब उन दोनों का कहना है कि हम सब साथ—साथ रह सकते हैं और हमें कोई अलग भी नहीं कर सकता।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar