Top NewsUttar Pradesh

पत्नी के बेवफाई पर पति ने दोस्तों संग किया ये हाल

मिर्जापुर। मिर्जा जिले में पुलिस द्वारा किए गए एक मर्डर मिस्ट्री के खुलासे में पति को पत्नी का हत्यारा बताया गया है। प​ति पर आरोप है कि घुमाने के बहाने पत्नी को आरोपी जरगो डैम ले गए और एक साथी की मदद से पत्नी की बेरहमी से हत्या कर शव डैम में फेंककर फरार हो गए। पति समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और तीन अन्य आरोपी दोस्तों की तलाश जारी है।

ज्ञात हो कि अहरौरा के जरगो डैम के पास हत्या करके फेंके गए शव की शिनाख्त सारनाथ निवासिनी महिला पत्नी कमलेश कुमार भारद्वाज के रूप में की गयी है। ऐसा बताया जा रहा है कि महिला दो बच्चों की मां थी। गुमशुदगी की खबर सारनाथ थाना में पति ने ही दर्ज कराई थी। 4 जनवरी को पति अपनी पत्नी और खास दोस्तों को लेकर घूमने के बहाने मिर्जापुर के जरगो डैम गया। मौके पर पहुंचकर पति ने तार से पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी।

पुलिस जांच में एक दोस्त के साथ पकड़े जाने पर आरोपी ने कहा कि कई बार समझाने पर भी वह नहीं मानी। महिला के घरवालों को उसकी बेवफाई की जानकारी देने पर भी कोई फायदा नहीं हुआ। तब उसने अपनी बीवी को मार डाला और चेहरे को पेचकस से बुरी तरह गोद डाला।

एएसपी अजय कुमार सिंह ने कहा कि महिला की हत्या के बाद आरोपी उसका मोबाइल और पर्स लेकर घटनास्थल से लौट आए थे। एक साथी के साथ वह पर्स को नष्ट करने जा रहे थे जब पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना सारा गुनाह कुबूल किया है। वहीं हत्या में शामिल उसके अन्य आरोपी साथियों की पुलिस तलाश कर रही है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar