Entertainment

रणवीर का ड्रेसिंग सेंस देख दीपिका को आया गुस्सा, शादी के लिए रखी ये शर्त

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के चलते हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। कभी वह कंडोम ड्रेस पहनकर मीडिया के सामने आ जाते हैं तो कभी उनकी ड्रेस मच्छरदानी जैसी दिखाई देती है। सोशल मीडिया पर भी इस बात को लेकर उनका कई बार मज़ाक उड़ चुका है लेकिन बिंदास रहने वाले रणवीर को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वो अपनी ही धुन में मस्त रहते हैं।

हालांकि रणवीर के इस ड्रेसिंग सेंस की वजह से दीपिका काफी परेशान हो गई हैं। एक बार तो रणवीर ने ऐसा ड्रेसअप ले लिया था कि दीपिका को भी इससे झटका लग गया था। सोशल मीडिया पर कहा गया उन्होंने दीपिका की ड्रेस पहन ली है। रणवीर ने जब इस अवतार को सोशल साइट पर पोस्ट किया था तो दीपिका ने शर्म के मारे अपनी आखों को बंद कर लिया था ।

रणवीर सिंह का ये अजब-गज़ब फैशन.दीपिका को बिल्कुल भी पसंद नहीं। इस बात को लेकर वह कई बार रणवीर से नाराज भी हो चुकी हैं। दीपिका ने रणवीर से तो यहां तक कह दिया कि उन्हें इस तरह से फैशन बिलकुल भी पसंद नहीं।

वैसे हम आपको बता दें कि रणवीर इस समय दीपिका को शादी के लिए तैयार करने में लगे हुए हैं। अगर वो चाहते हैं कि दीपिका शादी के लिए हां बोल दे तो सबसे पहले उन्हें अपने ड्रेसिंग सेंस में सुधार करना होगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH