EntertainmentOther NewsTop News

‘तो इस Porn Star के साथ फिल्म बना रहे हैं राम गोपाल वर्मा’

नई दिल्ली। बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा बहुत ही जल्द एक मशहूर एडल्ट स्टार को बॉलीवुड इंडस्ट्री में लॉन्च करने वाले हैं। बता दें कि आजकल डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने अपनी अगली फिल्म के लिए अमेरिकन एडल्ट स्टार मिया मालकोवा के साथ शूटिंग की है। बता दें कि ये हॉट व बहुत ही सेक्सी 25 साल की मिया 1 जुलाई, 1992 को पैदा हुई थीं। मिया कैलिफॉर्निया, अमरीका से हैं।

मिया ने 16 साल की उम्र में मैक्डॉनल्ड से काम करने की शुरुअात की थी। पॉर्न इंडस्ट्री में काम करने से पहले वो सिजलर्स नाम की फास्ट फूड चेन में काम करती थीं।आपको यह भी बता दें कि मिया शादीशुदा हैं और उनके पति डैनी माउंटेन भी एक पॉर्न एक्टर हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पोर्न सेलिब्रेटी नताशा माल्कोवा मिया की रिश्तेदार हैं। मिया ने बताया कि वो नताशा के चलते ही पॉर्न इंडस्ट्री में आईं। वहीं मिया के भाई भी इसी इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं।

रामगोपाल वर्मा की फिल्म से एंट्री करने जा रही मिया ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, ‘बॉलीवुड में सनी लियोन के बाद मैं दूसरी एडल्ट स्टार हूं, जिसके साथ इंडियन फिल्म मेकर ने शूटिंग की है।’ मिया ने लिखा-‘ इंडियन फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा ने मेरे साथ यूरोप में एक वीडियो शूट किया है, जिसका टाइटल है GOD, SEX and TRUTH.’ मिया ने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान की कई फोटो भी शेयर की हैं।

मिया के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए रामगोपाल वर्मा ने मिया के साथ शूटिंग एक्सपीरियंस को शेयर किया है। राम गोपाल वर्मा ने लिखा है, हेलो मिया God Sex Truth फिल्म को शूट करने का एक्सपीरियंस बेहद शानदार रहा। मैंने कभी सनी लियोन के साथ शूट नहीं किया है, लेकिन मैं कभी GOD, SEX and TRUTH फिल्म की शूटिंग के एक्सपीरियंस को नहीं भूल सकता।

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा अपनी फिल्म में बोल्डनेस का तड़का लगाते नजर आ रहे हैं। इससे पहले जारी हुई इस डायरेक्टर की वेब सीरीज Guns and Thighs में भी जमकर न्यूडि‍टी ‘नंगई’ परोसी की गई थी।

आप सबको बता दें राम गोपाल वर्मा की अगली फिल्म बहुत ही जल्द मतलब GOD, SEX and TRUTH 16 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। अंत में यह भी बता दें आपकी जानकारी के लिए कि मिया से पहले भी बॉलीवुड में एडल्ट स्टार्स एंट्री कर चुके हैं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar