Entertainment

हनीमून पर गई एक्ट्रेस की खतरे में फंस गई जिंदगी, ऐसे बचाई गई जान

नई दिल्ली। फिल्म ‘हेट स्टोरी’ से बॉलीवुड में तहलका मचाने वाली बंगाली एक्ट्रेस पाओली दाम ने पिछले महीने ही शादी की थी। पाओली फिल्म ‘हेट स्टोरी’ में अपने बोल्ड सीन की वजह से काफी चर्चा में रही थीं। अब वो एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं लेकिन किसी बोल्ड सीन के लिए नहीं बल्कि अपनी हालत की वजह से।

दरअसल पाओली ने 4 दिसंबर 2017 को गुवाहाटी के एक रेस्तरां के मालिक अर्जुन देब से शादी की थी। इस शादी में केवल उनके परिवार के सदस्य व कुछ रिश्तेदार और खास दोस्त ही मौजूद थे। दोनों शादी से पहले दो साल तक एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हाल ही में यह कपल अपना हनीमून मनाने स्विट्जरलैंड की बर्फीली वादियों में पहुंचा था। रोमांस के लिए परफेक्ट यह डेस्टिनेशन दरअसल उनके लिए मुसीबत में बदल गया।

भारी स्नो फॉल के चलते दोनों की हालत खराब हो गई। दोनों स्की रिजॉर्ट में ठहरे थे। स्नो फॉल के चलते उनका कनेक्शन दुनिया से पूरी तरह से कट गया था। बर्फबारी की वजह से रेलवे ट्रैक तक के रास्ते भी बंद हो चुके थे। रिजॉर्ट में दोनों की हालत बहुत खराब हो गई थी। वहीं पाओली की तबीयत बहुत बिगड़ गई थी।

दोनों को बड़ी मुश्किल से हेलीकॉप्टर की मदद से रिजॉर्ट से बाहर निकाला गया। पाओली और उनके पति के साथ-साथ वहां फंसे दूसरे पर्यटकों को भी हेलीकॉप्टर की मदद से सुरक्षित जगह ले जाया गया है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar