Sports

सेरेना ने दिया फैंस को झटका, ऑस्ट्रेलियन ओपन से किया किनारा

मेलबर्न | विश्व की पूर्व शीर्ष वरीयता प्राप्त महिला टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम खिताब आस्ट्रेलिया ओपन से नाम वापस ले लिया है। सेरेना ने कहा कि चार माह पहले ही मां बनने के कारण वह इस टूर्नामेंट में खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं हैं।

Image result for सेरेना विलियम्स

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, अमेरिका 36 वर्षीया दिग्गज खिलाड़ी ने पिछले सप्ताह सितम्बर के बाद से अपना मैच खेला था। पिछले साल सितम्बर में सेरेना ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था और इसके बाद उन्होंने इस साल जनवरी के पहले सप्ताह में एक प्रदर्शनी मैच खेलने के साथ टेनिस कोर्ट पर वापसी की।

Image result for सेरेना विलियम्स

अपने करियर में 23 ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने वाली सेरेना ने कहा, “मैं भले ही कोर्ट में लौटने के काफी करीब हूं, लेकिन मैं अभी वहां नहीं हूं, जहां मुझे होना चाहिए।” सेरेना से पहले ब्रिटेन के दिग्गज एंडी मरे ने भी गुरुवार को हिप इंजरी के कारण आस्ट्रेलिया ओपन से अपना नाम वापस ले लिया।

Image result for सेरेना विलियम्स

वर्तमान में सेरेना विश्व रैंकिंग में 22वें स्थान पर हैं। उन्होंने कहा, “मेरे कोच और मेरी टीम ने हमेशा कहा है कि टूर्नामेंट में तभी जाओ, जब आप पूरी तरह से तैयार हो।”

Image result for सेरेना विलियम्स

सेरेना ने कहा, “मैं सिर्फ स्पर्धा ही नहीं करना चाहती, बल्कि इससे कई बेहतर प्रदर्शन करना चाहती हूं और ऐसा करने के लिए मुझे थोड़ा समय लगेगा।” उन्होंने कहा, “पिछले साल इस टूर्नामेंट को जीतने की याद मैं हमेशा अपने साथ रखूंगी। मैं और ओलम्पिया इसमें वापसी का इंतजार कर रहे हैं। प्रशंसकों की ओर से मिले समर्थन के लिए मैं आभारी हूं।”

Image result for सेरेना विलियम्स hot

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey