Entertainment

PHOTOS: अमीषा पटेल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की ऐसी फोटो, लोग बोले- PORN STAR बन जाओ

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खिया बटोर रही हैं। काफी समय से फिल्मों से दूर अमीषा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसे लेकर कुछ लोग तो उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया है।

इस तस्वीर में अमीषा ने ब्लैक कलर का सेक्सी आउटफिट पहना हुआ है और वो काफी हॉट लग रही है। लोग अमीषा पटेल के इस हॉट अवतार को काफी पसंद कर रहे है।

तस्वीर में अमीषा की उम्र का अंदाजा लगाना भी बेहद मुश्किल है। मामला इसी तस्वीर से जुड़ा है। जहां फैंस अमीषा की इन तस्वीरों की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं वहीं ऐसे सोशल मीडिया यूजर्स की भी कमी नहीं है जो उनके इस तस्वीर पर बेहद भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं।

कुछ यूजर्स ने तो उन्हें कमेंट बॉक्स में पॉर्नस्टार बनने की भी सलाह दे डाली है। भद्दे कमेंट्स का सिलसिला यहीं नहीं रुका। कुछ यूजर्स ने तो ऐसे कमेंट्स भी किए हैं जिनके बारे में यहां जिक्र नहीं किया जा सकता है।

खैर काफी समय से फिल्मों से दूर अमीषा को फैंस फिल्मों में देखने के लिए काफी बेसब्र हैं। अमीषा भी उनकी इस बेसब्री को समझती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH