Entertainment

आ गया RGV की ‘सेक्स एंड ट्रूथ’ का ट्रेलर, बोल्ड सीन की है भरमार

 

मुंबई। फिल्मकार रामगोपाल वर्मा ने अपनी आने वाली फिल्म गॉड, सेक्स, एंड ट्रूथ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। इस फिल्म में अमेरिकी पोर्न स्टार मिया मालकोवा हैं। रामगोपाल वर्मा ने ट्विटर पर ट्रेलर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘पेश है गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ का ट्रेलर, जिसमें मिया मालकोवा हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=gFLVToNKBgY

उन्होंने लिखा, ”इसे शूट करना उनकी लाइफ का अच्छा अनुभव रहा। मैनें कभी सनी लियोनी के साथ काम नहीं किया लेकिन मैं गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ की शूटिंग के अनुभव को कभी नहीं भूल सकता।”

ट्रेलर में मिया मल्कोवा का काफी बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। ट्रेलर की शुरुआत ही मनोविश्लेषण के आविष्कारक सिगमंड फ्रायड के कथन-Sex is and will be the biggest thing of all time से होती है। ना सिर्फ इस न्यूरोलॉजिस्ट बल्कि सेक्स पर हेनरी मिलर, वुडी एलन और मर्लिन मुनरो जैसे कई हस्तियों के कोट्स को ट्रेलर में शामिल किया गया है।

ट्रेलर में मिया को एक महिला की जिंदगी से जुड़ी एक और दुनिया के रहस्यों से पर्दा उठाते दिखाया गया है। ट्रेलर में विजुअल, कोट्स के अलावा म्यूजिक भी आकर्ष‍ित करता है। पूरी फिल्म 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस पर सुबह 9 बजे रिलीज़ की जाएगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH