Top NewsUttar Pradesh

शर्मनाक : घायलों की जिंदगी से ज्यादा प्यारी है इनको अपनी गाड़ी

सहारनपुर। यूपी पुलिस का ऐसा अमानवीय चेहरा सामने आया है जिसे सुनकर आपको यकीन ही नहीं होगा कि क्या वाकई जनता की समस्याओं को सुनने वाली, उनके दुखों को दूर करने वाली यूपी पुलिस ऐसी है। ये मामला है सहारनपुर के नगर कोतवाली क्षेत्र का यहां गुरुवार रात को दो नाबालिगों की बाइक अनियंत्रित होकर टकराकर नाले में जा गिरी। मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों को बाहर निकाला। बता दें उनके सिर से खून बह रहा था। लोगों ने वहां मौजूद यूपी 100 के सिपाहियों से उन्हें अस्पताल पहुंचाने के लिए कहा उनसे विनती भी की। लेकिन सिपाहियों को दोनों की ज़िंदगी से ज़्यादा फिक्र थी अपनी गाड़ी के गंदे होने की। इसलिए उन्होंने इंकार कर दिया। वहीं पर दोनों घायलों की मौत हो गई।

मृतकों की पहचान अर्पित खुराना (17) और सन्नी (17) निवासी सेतिया विहार नुमाइश कैंप के रूप में हुई है। वहां पर मौजूद लोगों ने पुलिसवालों से बहुत मिन्नतें की, पर उनका दिल नहीं पसीजा। पुलिसकर्मियों ने कहा कि उनकी गाड़ी गंदी हो जाएगी और वह उन्हें किसी टैंपों से ले जाएं। हारकर लोगों ने दोनों को टैंपों से अस्पताल पहुंचाया। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। देरी के कारण दोनों युवकों की मौत हो गई थी।

वहां मौजूद लोगों ने पुलिसकर्मियों के ऐसे शर्मनाक व्यवहार किए जाने वाले घटना का एक विडियो भी बनाया है। जिसके सामने आने के बाद एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह ने कहा कि, यह घटना गंभीर है। वीडियो उनके संज्ञान में आया है। जिम्मेदार पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा पुलिस और हर आम आदमी का यह पहला कर्तव्य है कि वह घायलों को अस्पताल पहुंचाए। वह किसी को अस्पताल पहुंचाने से इंकार नहीं कर सकते हैं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar