Top NewsUttar Pradesh

शादी से पहले लड्डू खिलाने की जिद पर अड़ा दूल्हा, दुल्हन ने कर दिया ये हाल

यूपी : बस्ती जिले के सदर विवाह कार्यालय में उस समय हड़कंप मच गया जब शादी करने आए प्रेमी जोड़े में लात जूते चलने लगे। विवाह कार्यक्रम देखते ही देखते अखाड़ा का मैदान बन गया। बता दें कि प्रेमी को शादी का लड्डू क्या नहीं मिला उसने तो प्रेम विवाह करने से इंकार कर दिया। फिर क्या था प्रेमिका ने न आव देखा न ताव, शुरू हो गई प्रेमी पर।

दरअसल मामला जिले के सदर विवाह कार्यालय का है। जहां लालगंज थाना इलाके का एक प्रेमी जोड़ा कोर्ट मैरिज के लिए आया था। सभी तैयारी हो चुकी थी। वकील, गवाह और मजिस्ट्रेट सभी शादी कराने को तैयार थे लेकिन ऐन मौके पर लड्डू ने ऐसा पानी फेरा कि पूछिए मत।

बता दें कि प्रेमी रवि इस जिद पर अड़ा था कि शादी में लड्डू होने चाहिए लेकिन कन्या पक्ष के लोग लड्डू लाना ही भूल गए। इसी बात पर प्रेमी को गुस्सा आ गया और शादी न करने पर अड़ गया। उसने कहा कि लड्डू के बिना शादी नहीं करुंगा। बता दें कि प्रेमिका भी कम नहीं थी। युवती ने सहमति बनाने की कोशिश की मगर बात नहीं बनी तो युवती ने शादी को एक तरफ रखा प्रेमी पर टूट पड़ी और उस पर इस कदर हावी हो गई कि उसके मुंह में काफी खरोंच व चोटें आईं।

घंटों युवती युवक को परेशान करती रही। ऐसे में विवाह कराने आये वकील भी चुपचाप खड़े सारा नजारा देखते रहे। वैसे अंत तक काफी जद्दोजहद करने के बाद मामला शांत हुआ और प्रेमी जोड़े ने कोर्ट मैरेज कर ली।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar