Regional

जमीन से 25 फीट नीचे मिली डेढ़ साल पहले गायब हुई कार, अंदर का नजारा देख भाग उठे मजदूर

यमुनानगर। नेशनल हाईवे 73 अंबाला जगाधरी रोड पर खुदाई के दौरान मजदूरों को ऐसी चीज नजर आई जिसको देखते ही उनके होश उड़ गए। नेशनल हाईवे पर निर्माण का कार्य चल रहा है। यहां मजदूर लगभग 25 फ़ीट की खुदाई कर चुके थे। इस बीच वहां उन्हें कार का एक हिस्सा दिखाई दिया। जब मजदूरों ने थोड़ी और खुदाई की तो कार में उन्हें ऐसी चीज नजर आई जिसे देखकर वो वहां से भाग खड़े हुए।

कार में दो कंकाल पड़े हुए थे। जिसमें से एक कंकाल पुरुष जबकि एक महिला का था। उन्होंने तुरंत इस बात की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार के नंबर के आधार पर पूरे मामले का खुलासा कर दिया है।

पुलिस ने बताया कि का में पाए गए शव कोतरखाना गांव के नरेश और अंजू के हैं। 7 जुलाई 2016 को नरेश अंजू को कार में बैठा ले गया था। उसी दिन से दोनों लापता थे। पहले तो परिवारवाले उन्हें ढूंढते रहे, पुलिस में एफआईआर भी कराई। बाद में यह सोचकर चुप बैठ गए कि दोनों ने कहीं घर बसा लिया होगा।

अब दोनों परिवारों ने उनके वापस आने की उम्मीद भी छोड़ दी थी। जहां पुलिस इस पूरी घटना को हादसा बता रही है वहीँ गांव के लोग इसे ऑनर किलिंग से जोड़कर देख रहे हैं।

पुलिस को कार से कार से शराब व पानी की बोतल, जग समेत अन्य सामान मिला है। फिलहाल पुलिस ने कार में मिले दोनों कंकालों को जांच के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है और पुलिस इन दोनों के डीएनए टेस्ट करवाने की बात भी कह रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH