Entertainment

फीमेल फैन ने की ऐसी डिमांड, शर्म से पानी-पानी हो गए आमिर

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को यूं ही मिस्टर परफेक्शनिस्ट नहीं कहा जाता। वह अपने किरदार में ढलने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकते हैं। फिलहाल वो अपनी आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की शूटिंग में बिजी हैं।

इस बीच आमिर ने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया है कि एक बार उनकी एक फीमेल फैन ने उनसे ऐसी डिमांड कर दी थी जिसको सुनकर वो शर्म से पानी-पानी पानी हो गए थे। उन्हें सूझ ही नहीं रहा था कि वह उस लड़की को क्या जवाब दें।

दरअसल आमिर एक टॉक शो के दौरान आमिर अपनी पत्नी किरण राव के साथ पहुंचे थे। यहां शो के होस्ट ने उनसे ऐसी लाइन बताने को कहा जो उनकी किसी फैन ने बोली हो और जिससे वह एक्साइटेड हुए हों। इसके जवाब में आमिर ने कहा, “मुझे सीधे फेस पर बोलने वाले लोग पसंद हैं। मुझे याद है एक लड़की ने मुझसे सीधे आकर कहा था मैं तुम्हारे साथ सोना चाहती हूं।”

इसके बाद शो के होस्ट ने कहा तब आपने उस लड़की को क्या जवाब दिया। आमिर ने कहा, ‘मैंने साफ इनकार कर दिया। मैं वहां बहुत इंबैरेस हो गया था, मैं ये सुनते ही शरमा गया था। लेकिन मैं उस लड़की से काफी इंप्रेस हुआ क्योंकि ऐसा कुछ बोलने के लिए हिम्मत चाहिए। उसकी इस हिम्मत से मैं बहुत इंप्रेस था’।”

इस टॉक शो में आमिर की पत्नी किरण राव ने ये भी बताया कि वह आमिर के फोन को चेक करती हैं। वह आमिर को आने वाले सभी मैसेज पढ़ती हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH