EntertainmentInternational

बेटियां हैं एडल्ट स्टार तो मां भी खूबसूरती में किसी से कम नहीं, ये है दुनिया की सबसे हॉट फैमिली

नई दिल्ली। ऐसे लोग हमें खास तौर से अट्रैक्ट करते हैं जो अपनी उम्र से कम दिखते हैं और काफी हॉट होते हैं। कुछ ऐसी ही मां और बेटियों की जोड़ी की फोटोज इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इंग्लैंड की रहने वाली इन मां-बेटियों की जोड़ी को देखकर अंदाजा लगाना मुश्किल है कि इनमें कौन मां है और कौन बेटियां। दोनों बेटियां अडल्ट स्टार भी हैं।

हालांकि उनकी मां को अपनी बेटियों के पेशे से कोई परेशानी नहीं है लेकिन वो अपनी बेटियों से जेलेसी जरूर रखती हैं। इसकी वजह बेटियों की हॉटनेस…उनकी पॉपुलैरिटी।

अपनी मां को देख कर ही दोनो बेटियों ने ब्रेस्ट ट्रांसप्लांट करवाए हैं। मरुगा बताती हैं कि वो अपनी बेटियों वो सब कुछ करने देती हैं, जो वो करना चाहती हैं और जो उनके पास है, उसे दुनिया को दिखाने में कुछ गलत नहीं।

वो खुद अपनी जिंदगी को ग्लैमरस बनाना चाहती थीं, लेकिन उनकी मां उन्हें ऐसे काम नहीं करने देती थीं, लेकिन अपनी बेटियों को ऐसे देख कर उन्हें बहुत खुशी मिलती है।

मरुगा बताती हैं कि 27 साल की ही उम्र में उनके पास पैसे हैं, महंगी गाडिय़ां हैं और एक बेहतरीन लाइफ है। इससे उन्हें बहुत खुशी मिलती है। उन्हें अपना परिवार दुनिया का सबसे हॉट परिवार लगता है।

मरुगा से जब उनकी दोनो बेटियों ने एडल्ट इंडस्ट्री में जाने की बात की, तो उन्हें खुशी हुई। उन्होंने अपनी बेटियों को पूरी आजादी दी और जो वो चाहती थीं करने दिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH