Entertainment

शाहरुख को लगी ठंड, कर डाला ऐसा ट्वीट

दावोस| 24वें वार्षिक क्रिस्टल पुरस्कार समारोह में सम्मान लेने पहुंचे बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को अल्पाइन रिसॉर्ट शहर में प्यार और दोस्ती की गर्माहट महसूस होने की उम्मीद है। शाहरुख ने सोमवार को ट्वीट किया, “भाई साहिब काफी ठंड है। उम्मीद है यहां सभी के प्यार और दोस्ती से गर्माहट मिलेगी। विश्व आर्थिक मंच पर सम्मान के लिए धन्यवाद। दावोस डायरीज।”

अभिनेता ने एक तस्वीर पोस्ट की, इसमें उनकी पृष्ठभूमि बर्फ से ढकी है। शाहरुख को 24वें वार्षिक क्रिस्टल अवार्डस में सम्मानित किया जाएगा। अभिनेता-निर्देशक कैट ब्लैंचेट और गायक एल्टन जॉन इस वर्ष अन्य पुरस्कार विजेता हैं।

शाहरुख, हिंदी सिनेमा के सबसे विश्वव्यापी ज्ञात चेहरों में से एक है, क्योंकि वह गैर-लाभकारी संस्था के संस्थापक हैं, जो एसिड हमलों और गंभीर रूप से जलीं महिलाओं को चिकित्सा उपचार, कानूनी सहायता, व्यावसायिक प्रशिक्षण, पुनर्वास और आजीविका की सहायता प्रदान करता है।

वह बच्चों के विशेष अस्पताल वार्डो के निर्माण में भी मदद करते हैं और उन्होंने बच्चों के कैंसर के उपचार के लिए नि: शुल्क बोर्डिग के साथ चाइल्डकेयर केंद्र का समर्थन भी किया।

इससे पहले शाहरुख ने कहा, “मैं इन वीर और खूबसूरत महिलाओं के साथ अपने काम को एक महान विशेषाधिकार मानता हूं, क्योंकि यह मेरे जीवन को सम्मान और उद्देश्य प्रदान करता है।” इस वर्ष, विश्व आर्थिक मंच का हिस्सा भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हैं। वर्ष 1997 के बाद से पहली बार कोई भारतीय प्रधानमंत्री पूर्ण सत्र को संबोधित करेंगे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH