Entertainment

खूब वायरल हो रही त्रिशाला दत्त की फोटो, जानें कौन हैं त्रिशाला

नई दिल्ली। बॉलीवुड के ऐक्टर संजय दत्त की बेटी त्रि‍शाला दत्त भी इंडस्ट्री में उतनी ही पॉपुलर हैं जितने की बाकी स्टार किड्स। बता दें कि बॉलीवुड से दूर रहते हुए भी त्रिशाला इंडस्ट्री में छाई रहती हैं। अपनी बोल्ड लुक की तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहने वाली त्रिशाला की अब एक प्रोफाइल फोटो इटरनेट पर वायरल हो रही है।

लाखों में इंस्टाग्राम फोलोवर्स को अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से ट्रीट देने वाली त्रिशाला का बीच वेयर ड्रेस में जवाब नहीं। ट्रांसपेरेंट ड्रेस में त्रिशाला फ्रंट कट स्टाइल ड्रेस में गजब ढा रही हैं। त्रिशाला ने इस लुक में कई फोटो अपलोड की हैं। इन फोटों में त्रिशाला का लुक बॉलीवुड रेडी गर्ल जैसा फील दे रहा है लेकिन बता दें कि त्रिशाल तो बॉलीवुड में एंट्री करना चाहती हैं, पर पापा संजय दत्त नहीं चाहते की त्रिशला बॉलीवुड में एंट्री करें।

कुछ दिन पहले ही संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि त्रिशला एक्टिंग इंडस्ट्री का ड्रीम देख रही हैं लेकिन वह नहीं चाहते कि उनकी बेटी बॉलीवुड में आए। त्रिशला ने भी एक अच्छी बेटी की तरह पिता की हामी का इंतजार कर रही हैं। जब संजय दत्त उन्हें बॉलीवुड में आने की इजाजत देंगे तो उनकी बॉलीवुड में झन्नाटेदार एंट्री साबित होगी। आपको जानकारी के लिए बता दें त्रिशला संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी हैं जो कि विदेश में रह रही हैं अपने नाना नानी के साथ।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar