RegionalTop News

जेल में ‘बाप’, बेटा फुटबॉल खेल दूर कर रहा तनाव

पटना। इधर बिहार के पूर्व सीएम और राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव जेल में एक और फैसले की टेंशन में हैं, उधर उनके बेटे और राजनीतिक उत्तराधिकारी तेजस्वी यादव फुटबॉल खेलकर टेंशन दूर करते दिखे। तेजस्वी ने फुटबॉल खेलते हुए तस्वीर ट्वीट की है।

तेजस्वी ने ट्वीट पर फोटो डालते हुए लिखा है कि खेल को राजनीति से दूर रखना चाहिए। लक्ष्य प्राप्ति के लिए आगे बढें। चारा घोटाला से जुड़े आरसी 68a/96 चाईबासा कोषागार मामले में आज ’24 जनवरी’ को फैसला आना है। ऐसे में लालू समेत 56 आरोपियों की मुश्किलें बढ़ गईं हैं और उनके पुत्र फुटबॉल खेल टेशन दूर कर रहे हैं।

लालू प्रसाद यादव के जेल में रहने पर तेजस्वी यादव पर ही पार्टी को आगे लेकर जाने की जिम्मेदारी है। तेजस्वी के पास लालू प्रसाद की अनुपस्थिति में सबसे पहले बिखरती पार्टी को एकजुट करने की चुनौती है। वैसे बता दें कि अभी कई वरिष्ठ नेता तेजस्वी के नेतृत्व को स्वीकार चुके हैं उनका नेतृत्व बहुत से लोगों को भा रहा है तो वहीं कुछ नेता इससे खफा भी हैं। वैसे अब तो देखने वाली बात ये है कि अपने पिता की अनुपस्थिति में तेजस्वी यादव पार्टी को एकजुट कर पाते हैं या फिर पार्टी टूट जाती है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar