Top NewsUttar Pradesh

पलंग पर लेटी महिला को देख खराब हुई सिपाही की नीयत, पड़ोसियों ने किया ये काम

सांकेतिक तस्वीर

ललितपुर। प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ जिनके भरोसे प्रदेश की महिलाओं को सुरक्षा देने की बात कहतें हैं वहीं पुलिस महिला के साथ अभद्रता की सारी हदें पार करती दिख रही है। इतना ही नहीं महिला के साथ छेड़छाड़ के बाद पुलिस अपनी खाकी की दबंगई भी दिखाता है।

जनपद में एक बार फिर खाकी की दबंगई देखने को मिली जहां ललितपुर पुलिस लाइन में तैनात सिपाही पर आरोप है कि उसने घर में घुसकर एक महिला से छेड़खानी की। जिसकी शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

दरअसल सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ले लक्ष्मीपुरा में रहने वाली एक महिला अपने घर में पलंग पर लेटी थी। तभी पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही घर में जबदस्ती घुस गया। इसके बाद बुरी नीयत से महिला को पकड़ लिया और उसके साथ अश्लील हरकते करने लगा। महिला के शोर मचाने और चिल्लाने पर पड़ोसियों ने आरोपी सिपाही को पकड़ लिया और जमकर उसकी पिटाई करते हुए कोतवाली ले गए। जहां उसे थाने की पुलिस के हवाले कर दिया गया।

पीड़ित महिला का आरोप है कि सिपाही एक अन्य व्यक्ति के साथ उसके घर आया और शराब पीने लगा उसने जब मना किया तो वह बोला कि मैं कोतवाली में तैनात हूं मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। उस समय मैं पलंग पर लेटी हुई थी।

सिपाही मेरे बगल में आकर लेट कर छेड़खानी करने लगा। मैंने जिसका विरोध किया और चिल्लाने लगी मेरे चिल्लाने पर मोहल्ले वालों ने सिपाही को पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी सिपाही विकास यादव के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar