EntertainmentTop News

‘संभल कर देंखे उर्वशी रौतेला की ये तस्वीरें और वीडियो’

नई दिल्ली। Hate story 4 फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और इस बार भी फिल्म में जमकर बोल्डनेस का तड़का मारा गया है, जमकर हॉटनेस व बोल्डनेस परोसी गई है। बता दें कि फिल्म के ट्रेलर में लीड रोल में नजर आ रहीं उर्वशी रौतेला ने इरॉटिक फि‍ल्म केटेगरी में इस फिल्म से एंट्री कर ली है और वो खूब बोल्ड सीन देती नजर आ रही हैं।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि उर्वशी एक कामयाब अभिनेत्री बनना चाहती हैं और अभिनेता करण वाही इसमें उनकी मदद करते नजर आते हैं। फिल्म में टीवी इंडस्ट्री के दो जाने माने हीरो उर्वशी रौतेला के साथ इंटीमेट सीन्स में नजर आएंगे। वहीं करण वाही के अलावा हेट स्टोरी 4 में एक्टर विवान भथेना भी एक खास किरदार निभा रहे हैं। आपको जानकारी के लिए बता दें कि ट्रेलर में उर्वशी के साथ एक्टर्स के बोल्ड सीन्स की खूब भरमार है।

इससे पहले शायद ही उर्वशी ने किसी फिल्म के लिए इतना एक्सपोज किया हो। इस इरॉटिक थ्रि‍लर फिल्म में एक्ट्रेस इहाना ढिल्लन भी नजर आ रही हैं। उन्हें फिल्म में विवान की गर्लफ्रेंड के किरदार में दिखाया गया है। बता दें कि ट्रेलर में बोल्डनेस के सिवा थ्र‍िल फैक्टर की झलक भी देखने को मिलती है। जिसमें उर्वशी रौतेला अपने एक खास उद्देश्य के लिए दो भाईयों को अपना निशाना बनाती हैं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar