Other NewsTop News

तो इस वजह से लड़के देखते रहते हैं लड़कियों के इस अंग को

नई दिल्ली। जब लड़के किसी लड़की को देखते हैं तो उसके कई गुणों और विचारों पर भी ध्‍यान देते हैं। लड़के, लड़कियों की बुद्धि विवेक से लेकर शारीरिक बनावट पर भी ध्‍यान देते हैं और उसी के आधार पर अपने लिए सेलेक्‍ट करते हैं। कई लोग, लंबाई देखते हैं तो कई लोग खूबसूरती देखते हैं। विश्वास मानिए, सुंदर आंखों और खूबसूरत ओंठो वाली लड़कियां सबसे ज्‍यादा लड़कों को भाती हैं। बहुत से लड़कों को ऐसी ही लड़कियां पसंद आती हैं।

लड़कों को खूबसूरत होंठ पसंद होना लाजमी है, क्‍योंकि वो ग्रेट ऑब्‍जर्वर होते हैं। वो होंठो में लिपस्टिक का कलर देखकर उनकी पर्सनालिटी को जज कर लेते हैं या उनके मन में कुछ और ही चल रहा होता है। तो आइए अब जानते हैं कि लड़के, लड़कियों के होंठो को देखकर क्‍या बातें समझते और ध्‍यान देते हैं या फिर उनकी सोच उस वक्‍त क्‍या होती है:

लड़के अधिकतर लड़कियों के होंठो को किस करने के लिए देखना पसंद करते हैं। उनमें किस करने की इच्‍छा होती है और वो देखते हैं कि क्‍या वो आपको किस कर सकते हैं। कई बार तो वह इसके ख्‍यालों में खो जाते हैं।

लिपस्टिक का गंदा या अनोखा कलर भी उनका ध्‍यान आपके होंठो की ओर आकर्षित करने के लिए एक बड़ा कारण हो सकता है।

आप जो कह रही हैं वो उसे आपके होंठो की चहल के साथ समझना चाहते हैं। कई लड़के, सुंदर लड़कियों की लिप रीडिंग करना पसंद करते हैं और ऐसा करते हुए वो उसके होंठो को ही निहारते रहते हैं।

बहुत से लड़के सिर्फ इसीलिए लड़कियों के होंठो को ध्‍यान से देखते हैं कि वो चाहते हैं कि आप किसी भी तरह चुप हो जाएं। कई बार जब वो अपने मन की बात नहीं कह पाते हैं तो आपके होठों की ओर देखने लगते हैं।

प्‍यार में पड़ जाने वाले लड़के भी अधिकतर होंठो की ओर ही देखना पसंद करते हैं, क्‍योंकि उन्‍हें उस लड़की के लिए मन में बहुत सारा प्‍यार उमड़ रहा होता है। वो चाहते हैं कि आप भी उन्‍हें इतने ही प्‍यार से देखें।

कई लड़के आंखों में देखने से असहज महसूस करते हैं, इसलिए वो लड़कियों के होंठो को देखते रहते हैं। लड़कों के लिए लड़कियों के होंठ, फोकस के टेम्‍परेरी प्‍वाइंट होते हैं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar