EntertainmentTop News

पद्मावत : अलाउद्दीन खिलजी को मिला यह अवॉर्ड, जरूर पढ़ें पूरी खबर

मुंबई। ढेर सारे विवादों को झेलने के बाद रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ की हर जगह तारीफ तो हो ही रही है। साथ ही साथ फिल्म में अभिनय करने वाले रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर की एक्टिंग को भी खूब सराहा जा रहा है। फिल्म में सबसे ज्यादा लोग सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी के नेगेटिव रोल को पसंद कर रहे हैं जिसे रणवीर सिंह ने किया है।

रणवीर की एक्टिंग लोगों के दिलो में इस कदर घर कर गई उन्हें फिल्म के रिलीज हुए महज 5 दिन के अंदर ही बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए अवॉर्ड भी मिल गया है। रणवीर को यह अवॉर्ड किसी सेरेमनी में नहीं मिला है बल्कि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने दिया है।

अमिताभ ने रणवीर को उनके अभिनय के लिए अपने हाथों से लिखकर एक पत्र और बुके भेजा, उस पत्र में उन्होंने रणवीर की तारीफ करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी। अमिताभ बच्चन से मिले सम्मान के बाद रणवीर भला खुद को कैसे रोक पाते, उन्होंने भी उस सम्मान को तवज्जो देते हुए उस पत्र और बुके की तस्वीर ट्वीटर पर शेयर की और उसके कैप्शन में लिखा कि “मुझे मेरा अवॉर्ड मिल गया।”

अमिताभ बच्चन फिल्म इंडस्ट्री में एक ऐसे शख्स है जो अगर किसी के अभिनय से प्रभावित होते है तो उन्हे सम्मान के तौर पर अपने हाथ से लिखा हुआ पत्र और बुके भेजते है। बता दें फिल्म पद्मावत राजस्थान, मध्य प्रदेश और गुजरात जैसे राज्यो में सुप्रीम कोर्ट की इजाज्त मिलने के बाद भी रिलीज नहीं की गई है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar