EntertainmentTop News

बाबा रामदेव का किरदार निभाएगा ये बाल कलाकार

मुंबई। राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त बाल कलाकार नमन जैन योग गुरु बाबा रामदेव पर बन रहे टीवी धारावाहिक ‘स्वामी रामदेव : एक संघर्ष’ में उनके बालपन का रोल निभाने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं। यह कार्यक्रम ‘डिस्कवरी जीत’ पर 12 फरवरी को प्रसारित होगा। कार्यक्रम में नमन योगगुरु के बचपन का किरदार ‘रामकृष्ण’ निभाने के लिए कृत्रिम मेकअप करेंगे।

आपको बता दें कि किरदार के लिए नमन आज कठिन प्रशिक्षण ले रहे हैं। वो थोड़ा बहुत नहीं बल्कि चाल-ढाल और उनकी तरह आवाज बदलने की कोशिश में जुटे हैं। नमन को चाल-ढाल बदलने का प्रशिक्षण देने के लिए एक विशेष दल बुलाया गया है। जो कि बाबा के चाल-ढाल इत्यादि में उन्हें निपुण करने की पूरी को​शिश कर रहा है।

नमन ने प्रेस को बताया कि, ‘मैं ‘स्वामी रामदेव : एक संघर्ष’ का हिस्सा बनकर खुश हूं। स्वामी रामदेव के बचपन का किरदार निभाने के कारण मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। यह एक चुनौतीपूर्ण किरदार है और कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए मैं कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता।’ भरपूर कोशिश करूंगा, क्योंकि यह मेरा लिए बहुत ही खास है।

बता दें कि अजय देवगन फिल्म्स और वाटरगेट प्रोडक्शन द्वारा निर्मित ‘स्वामी रामदेव : एक संघर्ष’ में बाबा रामदेव के जीवन के सफर को दिखाया गया है कि उन्होंने कैसे गुमनामी से जाने माने योग गुरु, उद्योगपति और राष्ट्र के आदर्श बनने तक का सफर तय किया।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar