EntertainmentTop Newsमुख्य समाचार

‘Padman challenge’ पर खरा उतरा ये एक्टर, अब सलमान-बिग बी और शाहरुख की बारी

बॉलीवुड क्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ शीघ्र ही रिलीज होने जा रही है। फिल्म महिलाओं को पीरियड्स ‘मासिक धर्म’ के दौरान होने वाली समस्याओं पर आधारित है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक कैंपेन तेजी से आगे बढ़ रहा है। इसका नाम है ‘पैडमैन चैलेंज’।

मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान ने भी इसका समर्थन करते हुए हाथ में सैनेटरी पैड लेकर अपनी तस्वीर शेयर की है। खास बात यह है कि आमिर ने अब यह चैलेंज सलमान खान, शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन को दिया है। बता दें कि बॉलीवुड फिल्म ‘पैडमैन’ में मुख्य भूमिका अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे की ये फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने प्रोड्यूस किया है।

इसी के चलते ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर एक चैलेंज शुरू किया है। इस चैलेंज में अपने हाथ में एक सैनिटरी पैड लेकर तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करनी है। ट्विकल ने यह चैलेंज दिया आमिर और शबाना आजमी को।

इसके बाद आमिर ने यह चैलेंज तुरंत अपना लिया और सैनिटरी पैड के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर दी। ट्विंकल के इस चैलेंज को शेयर करते हुए आमिर खान ने लिखा, ‘शुक्रिया ट्विंकल। हां, मेरे हाथों में यह पैड है और इसमें शर्मिंदा होने की कोई बात नहीं है। इसके बाद आमिर ने चैलेंज को आगे बढ़ाते हुए सलमान, शाहरुख और अमिताभ बच्चन को दिया। अब देखना यह है कि बॉलीवुड स्टार्स इस चैलेंज को कैसे अपनाते हैं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar