EntertainmentTop Newsमुख्य समाचार

पार्टी के शत्रु ने कहा बीजेपी को मिला तीन तलाक

पटना। नरेंद्र मोदी सरकार से संबंधित मुद्दे उठाने वाले एक नए ‘गैर राजनीतिक मंच’ राष्ट्र मंच के सदस्य वरिष्ठ अभिनेता व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में उनके साथ सौतेले बेटे जैसा व्यवहार हुआ। बता दें कि बिहार के पटना साहिब से सांसद से शत्रुघ्न सिन्हा एक बार फिर से पार्टी पर हमला किया है। राजस्थान चुनाव में मिली करारी हार के बाद शत्रु एक बार फिर से पार्टी पर बरसे हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर लिखा है कि ब्रेकिंग न्यूज विद रिकॉर्ड ब्रेकिंग रिजल्ट फॉर रुलिंग पार्टी। आगे उन्होंने लिखा कि राजस्थान बीजेपी को तीन तलाक देने वाला पहला राज्य बन गया है। अलवर तलाक, अजमेर तलाक और मांडलगढ़ तलाक। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि हमारे विरोधियों ने रिकॉर्ड मार्जिन के साथ चुनाव जीतकर हमारी पार्टी को बड़ा झटका दिया है।

बता दें कि बीजेपी के ‘शत्रु’ ट्विटर के जरिए पार्टी पर हमेशा वार करते रहते हैं। उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा कि देर करने से बेहतर है कि कुछ सुधार किए जाएं। उन्होंने पार्टी को लिखा है कि वेक अप बीजेपी, जय हिंद।

बता दें कि राजस्थान के दो लोकसभा व एक विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी का सफाया हो गया है। अजमेर व अलवर दोनों बीजेपी की सीटिंग सीट थी। ऐसे में पार्टी के अंदर बैठे बीजेपी के ‘शत्रु’ ने फिर से हमला कर दिया है। बैसे बता दें कि पार्टी अब शत्रुघ्न की बातों पर ज्यादा गौर नहीं करती है। राजनीतिज्ञों को यह मानना है कि वे 2019 के चुनाव में किसी दूसरे दल का दामन थाम सकते हैं। वैसे जिस प्रकार से ये अपनी पार्टी पर हमलावर होते रहते हैं उससे तो ऐसा ही प्रतीत होता है कि इनका बीजेपी से मन भर गया है। खैर ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा कि शत्रुघ्न सिन्हा किस करवट बैठते हैं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar