Entertainment

अब इस बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता पर लगा यौन उत्पीड़न का अरोप

कजिन ने कहा शूटिंग के  बहाने कीगंदी हरकत

मुंबई। बॉलिवुड के दिग्गज स्टार जितेंद्र पर गंभीर आरोप लगे हैं। अभिनेता जितेंद्र पर उनकी कजिन ने  यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए हिमाचल प्रदेश (शिमला) में एफआईआर दर्ज करवाई है। रिपोर्ट में कजिन ने खुद को पीड़ित बताते हुए इस बात का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि, जितेन्द्र ने जब ऐसी शर्मनाक घटना को तब अंजाम दिया था तब वो मात्र 18 साल की थी, और जितेन्द्र 28 के। फिलहाल कजिन ने अब पुलिस से मांग की है कि वो अब जल्द ही जितेन्द्र को गिरफ्तार करे।

पीड़िता ने अपनी आपबीती बताते हुए कहां कि, मैं जब 18 साल की थी तब जितेंद्र ने मेरे पापा से कहा कि वो मुझे फिल्म शूट पर लेकर जा रहे हैं। जहां उन्होंने इस हरकत को अंजाम दिया। इस घटना के बाद वह कई सालों तक स्तब्ध रही। उसके बाद पीड़ित ने कहा कि, आज की डेट में जितेंद्र एक नामी एक्टर हैं, उनकी अमीर लोगों और नेताओं से उनके अच्छे संबंध हैं।

जानकारी के लिए ये भी बता दें कजिन ने अपने साथ हुए इस हादसे की शिकायत अपने माता पिता के निधन के बाद करने की ठानी थी क्योंकि अगर उन्हें जितेन्द्र की इस हरकत के बारे पता चलता तो उन्हें बेहद दुख होता।

इतना ही नहीं कजिन ने ये भी कहा कि, मुझे इसके बारे में सार्वजनिक रुप से बताने में कई साल लग गए हैं। ये हिम्मत भी मुझे इन दिनों चल रहे फेमिनिस्ट अवेयरेस कैंपेन जैसे कि #METOO की वजह से आई है। इन आंदोलन की वजह से दुनिया की लाखों पीड़ितों को अपनी बात सामने रखने की हिम्मत मिली है। परिवार और रिश्तेदारों द्वारा यौन उत्पीड़न का शिकार होने वाली पीड़ितों में अब उम्मीद की किरण जागी है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar