EntertainmentTop News

‘पैडमैन चैलेंज’ पर मल्लिका ने उठाए सवाल, मिला ये करारा जवाब

नई दिल्ली। अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन आज 9 फरवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म की रिलीज से पहले अक्षय कुमार सोशल मीडिया के जरिए सबको ‘पैडमैन चैलेंज’ दे रहे हैं। जिसमें सेलेब्स को हाथ में सेनेटरी पैड पकड़कर अपनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करनी थी। इसी को लेकर कॉमेडियन मल्लिका दुआ और अक्षय कुमार के बीच विवाद जोर पकड़ता दिख रहा है।

वैसे मल्लिका दुआ और अक्षय कुमार की लड़ाई कुछ महीने पहले भी हुई थी। तब एक कॉमेडी शो पर अक्षय ने मल्लिका से कहा था, ‘आप घंटी बजाओ, मैं आपको बजाऊंगा।’ उसके बाद इस मामले ने खूब तूल पकड़ा।

फाइल फोटो

इस मामले में अक्षय और मल्लिका के परिवार वाले तक उतर आए। फिलहाल यह मामला किसी तरह ठंडा पड़ा लेकिन अब मल्लिका के बयान से फिर आग में घी पड़ता दिख रहा है।

दरअसल मल्लिका ने अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन को लेकर निशाना साधा है। मल्लिका ने इसे सिर्फ प्रचार का एक तरीका बताया है और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लड़कियों की पीरियड को लेकर बात रखी और इनडायरेक्टली यह कहने की कोशिश की है कि सिर्फ हाथों में पैड्स लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने से कुछ नहीं होने वाला है। उन्होंने अक्षय के इस पूरे चैलेंज पर तंज कसते हुए कहा है कि केवल हाथ में पैड लेकर तस्वीर लगाने से वुमन इमपॉवरमेंट नहीं हो जाता।

मल्लिका के बयान पर अक्षय कुमार के फैंस ने उनकी जमकर क्लास लगाई है। कई लोगों ने उनसे पूछ लिया है कि आप हैं कौन? कुछ लोगों को तो ये भी लग रहा है कि ये सब मल्ल्किा लाइमलाइट में आने के लिए कर रहीं हैं। फैंस का मानना ये भी है कि फ्री की​पब्लिसिटी पाने के लिए मल्लिका ये सारे पैतरे आजमा रही हैं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar