EntertainmentTop News

खुली ड्रेस में इस एक्ट्रेस का दिख गया सबकुछ, संभल कर देखें तस्वीरें

नई दिल्ली। अपनी बेहद बोल्ड और सेक्सी इमेज के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री जेनिफर लोपेज अक्सर अपनी रिवलिंग ड्रेसेस की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। वे कई ईवेंट्स पर ऐसी रिवीलिंग ड्रेस पहन कर पहुंची कि ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं। वहीं वे स्टेज पर भी अपनी रिवीलिंग ड्रेस की वजह से भी शर्मिंदगी झेल चुकी हैं।

आपको बता दें कि जेनिफर अपनी स्टाइल में काफी एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं और कभी इसी के चलते अजीबो-गरीब ड्रेसेस में भी नजर आ चुकी हैं। जेनिफर जितनी बेहतरीन एक्ट्रेस हैं उतनी ही जानी-मानी मॉडल भी हैं।

वे कई बार अपने टॉपलेस और न्यूड फोटोशूट को लेकर भी सुर्खियों में रह चुकी हैं। तो आइये देखते हैं रिविलिंग ड्रेसेस में जेनिफर की तस्वीरें, कुछ में तो वे बेहद हॉट दिखी हैं और कुछ में बहुत ही अजीब-

हॉट जेनिफर : बता दें कि जेनिफर इस ड्रेस में बहुत ही हॉट दिखीं, जैसे ही वे तैयार हो कर निकलीं सबकी निगाहें उन पर थम गईं। मशहूर मॉडल जेनिफर लोपेज ने अपने प्रेमी ऐलेक्स रोड्रिग्ज़ के साथ अपना 48वां जन्मदिन मनाया है। अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाने वाली जेनिफर ने इस दौरान बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन रखी थी। बता दें कि इस ड्रेस में जेनिफर का फिगर हर तरफ से साफ-साफ नजर आ रहा था।

जेनिफर ने नहीं पहना इनरवियर : आपको बता दें कि जेनिफर बिना इनरवियर के ड्रेस पहनी हुई थीं और ड्रेस जालीदार थी। बेहद रिवीलिंग ड्रेस में सेक्सी दिख रहीं जेनिफर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं।

हॉटनेस की चर्चाएं : जेनिफर अपनी हॉट अदाओं और सेक्सी फिगर के लिए भी मशहूर हैं।
वह एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सफल मॉडल भी हैं। बता दें कि जेनिफर इससे पहले भी अपने रिवीलिंग ड्रेस और न्यूड फोटोशूट के लिए सुर्खियों में रह चुकी हैं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar