18+

संबंध बनाने से पहले करें ये तैयारी, साथी करेगा ढेर सारा प्यार

अधिकतर आप इस भागमभाग की जिंदगी में इतना ज्यादा व्यस्त हो जाती हैं कि अपने पति पर ध्यान ही नहीं दे पातीं। ऐसे में उन्हें लगने लगता है कि आप उन्हें समझती नहीं और आपका इंट्रेस्ट अब उन पर से खत्म हो रहा है। महिलाएं अपनी भावनाओं को लेकर खुली होती हैं लेकिन मर्द जो होते हैं वो इतनी जल्दी अपने दिल की बात नहीं कह पाते। इसलिए आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसी बातें जो आपको आपके पति के और भी करीब ले जाएगी। ताकि आप दोनों के बीच प्यार बना रहे।

कुछ जरूरी टिप्‍स

. लोगों का मानना है कि पति के दिल तक पहुंचने का सबसे बढ़िया रास्‍ता उनका पेट होता है। यदि पति से लड़ाई हो गई है, तो सबसे पहले उनके लिए मन पसंद भोजन बनाएं। भोजन के समय कोई भी ऐसी बात न करें, जिससे किसी प्रकार की नाराजगी बढ़े।

. वैसे तो अधिकतर पुरुष ही सेक्‍स के लिए पहल करते हैं, लेकिन अगर आप पहल करेंगी, तो ऐसे में बहुत अच्छा होगा और प्‍यार भी बढ़ेगा।

. नजदीक आने का सबसे अच्‍छा तरीका है पति से लिपट जाना। हो सकता है नाराजगी के चलते वो कोई रिस्‍पॉन्‍स न दे, ऐसा होने पर गुस्‍सा मत हों।

. महिलाओं का सबसे बड़ा आकर्षण उनके कपड़ों से होता है। इसलिए आप ऐसे कपड़े पहनें, जो आपके पति को सबसे ज्‍यादा पसंद हों। खासकर अंत:वस्‍त्र।

. करीब आने पर यह उम्‍मीद मत करें, कि पति तुरंत आपको बाहों में भर लेगा और संभोग शुरू हो जाएगा। सब कुछ धीरे-धीरे होने दें।

. करीब आते वक्‍त उस बात को मत उखाड़ें, जिस पर पति नाराज हुआ था। दूसरों की बातें करने के बजाए अपनी बात करें।

. संभोग से पहले पति को ओरल सेक्‍स के लिए प्रेरित करें। इसकी शुरुआत चुंबन से करें। यह इंतजार मत करें कि पति ही आपको बाहों में भरेगा, आप भी उसे अपने सीने से लगा सकती हैं।

. यदि आपके पसीने में बदबू आती हो तो डियोडरेंट या परफ्यूम लगाकर करीब जाएं। ऐसा परफ्यूम जो पुरुषों को आकर्षित करता हो। और इस बात का विशेष ध्यान रहे कि बहुत ज्‍यादा मेकअप न करें।

. यदि पति किसी बात से परेशान हो, तो उसकी बात सुने और समझें। परेशानी का हल ढूंढ़ने की कोशिश करें, और आप से न हो सके तो सही सलाह जरूर दें।

. संबंध बन जाने के तुरंत बाद पति को अपने से अलग न होने दें। कुछ देर तक प्‍यार भरी बातें करें। ऐसा करने से आपके संबंध पहले जैसे मधुर हो जाएंगे।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar