Entertainment

अमिताभ ने ये क्या कर दिया, बेटे को वृद्धाश्रम भेजने वाले दुनिया के पहले बाप बने

मुंबई। एक ज़माने में बॉलीवुड में लंबू जी और टिंकू जी की सबसे क्यूट जोड़ी रही अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जोड़ी बड़े परदे पर फिर लौट रही हैं। भले ही दोनों की उम्र मिलकर 138 साल हों लेकिन अब वो कहने जा रहे हैं 102 नॉट आउट, जिसका टीज़र जारी किया गया है। अमिताभ और ऋषि की इस फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। टीजर में बस एक डायलॉग है वो भी अम‍िताभ का। अम‍िताभ कहते हैं क‍ि एक बेटे को वृद्धाश्रम भेजने वाला मैं पहला बाप बनूंगा।

टीजर में अम‍िताभ और ऋष‍ि अपने बुढापे को एन्‍जॉय करते द‍िख रहे हैं। अम‍िताभ मस्‍ती में बाजा बजा रहे हैं और नाच रहे हैं, तो ऋष‍ि योगा करते नजर आ रहे हैं। टीजर से साफ है क‍ि ये एक बाप बेटे की बेहद खूबसूरत लव स्‍टोरी है।

अमिताभ बच्चन का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में ऋषि कपूर के साथ काम करना मजेदार रहा। अमिताभ ने कहा, “कई सफल, ऐतिसाहिक फिल्मों में काम करने के बाद चिंटूजी के साथ ‘102 नॉट आउट’ में काम करना शानदार रहा। नई कहानी, सक्षम निर्देशन और योग्य टीम के साथ काम करना बेहतरीन अनुभव रहा।”

उमेश शुक्ला द्वारा निर्देशित फिल्म में अमिताभ 75 वर्षीय ऋषि के 102 वर्षीय पिता की भूमिका निभाएंगे। उन्होंने कहा, “मैं जानता हूं कि देश युवा और जीवंत नई पीढ़ी को पसंद करत है और जिन्होंने भी कहा है कि ‘बूढ़े’ ऐसा करने में सक्षम नहीं हैं। हमें पता है कि आप शायद हमें उतना पसंद नहीं करें लेकिन एक मौका दें हम आपको निराश नहीं करेंगे।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH