EntertainmentTop News

शाहिद कपूर को बदलना होगा घर, वजह है हैरान कर देने वाली

मुंबईः बॉलीवुड ऐक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा को इधर कई दिनों से एक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, जिसके कारण अब उन्हें अपना घर छोड़ना पड़ेगा। बता दें कि शाहिद और उनकी पत्नी मीरा जुहू के प्रणेता अपार्टमेंट में रहते हैं। लेकिन अब उनका पता बहुत ही जल्दी बदलने वाला है।

बता दें कि दोनों के घर छोड़ने का कारण है वहां का रहन-सहन। दरअसल, शाहिद और मीरा जिस इलाके में रहते हैं वो इलाका सेक्स वर्कर्स के लिए जाना जाता है। सड़कों पर सेक्स वर्कर्स और उनके दलालों को खड़े देखा जा सकता है। इस कारण से शाहिद का अपने परिवार के साथ निकलना मुश्किल हो गया है। काफी समय से शाहिद कपूर को इस वजह से परेशानी हो रही थी। इसी परेशानी को देखते हुए शाहिद कपूर और उनकी पत्नी ने अपने घर को बदलने का फैसला लिया है।

बता दें, शाहिद कपूर ने ये अपार्टमेंट साल 2014 में खरीदा में था। उस वक्त शाहिद की शादी नहीं हुई थी। शादी से पहले शाहिद का इन सारी मुसीबतों की ओर ध्यान नहीं गया था। लेकिन शादी के बाद शाहिद का इस घर में रहना मुश्किल हो गया है।

मीडिया के जानकारों का कहना है कि शाहिद कपूर जल्द ही ब्रांदा के नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं। हाल ही में शाहिद कपूर फिल्म ‘पद्मावत’ में नजर आए थे। कई दिनों तक विवादों में रही ये फिल्म फिर उसके बाद रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खासी कमाई की है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar