Uttar Pradesh

अंधविश्वास की भेंट चढ़ी गर्भवती महिला, बलात्कार के बाद तांत्रिक ने कही ये बात

सांकेतिक तस्वीर

सहारनपुर। आए दिन रोज ढ़ोगी और पाखंडी बाबाओं की काली करतूत देखने पढ़ने और सुनने को मिलती है। बता दें कि झाड़-फूंक के नाम पर महिला के साथ बलात्कार का एक मामला सामने आया है। महिला सिर में दर्द होने की शिकायत पर एक तांत्रिक के पास गयी थी। तांत्रिक ने इस दो माह की गर्भवती महिला के साथ दुष्कर्म किया है। इतना ही नहीं तांत्रिक के साथी ने भी महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया। मामला प्रकाश में आने और पीड़िता द्वारा कोतवाली में शिकायत किए जाने के बाद पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके फरार साथी की तलाश की जा रही है। बता दें कि ये मामला सहारनपुर के बड़ंगाव थाना क्षेत्र का है।

इस गांव की महिला ने बताया कि रविवार की देर शाम सिर में दर्द होने की शिकायत होने पर वह देवबंद में रहने वाले एक बंगाली तांत्रिक के पास इलाज के लिए गई थी। आरोप है कि झाड-फूंक के बहाने तांत्रिक ने गर्भवती महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया और अपने साथी के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। होश आने के बाद महिला ने देर रात अपने परिजनों को मामले की सूचना दी, जिस पर महिला के परिजन बड़गांव से देवबंद पहुंचे और पीड़िता को लेकर कोतवाली देवबंद गए।

मामला अलग-अलग संप्रदाय से जुड़ा होने के कारण हरकत में आई पुलिस ने महिला की तहरीर पर आरोपी तांत्रिक समेत दो लोगों के खिलाफ दुष्कर्म समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। रविवार की देर रात पुलिस ने मोहल्ला खानकाह स्थित एक मकान पर छापेमारी करते हुए आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को घंटों पूछताछ के बाद पुलिस ने तांत्रिक को जेल भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक पंकज त्यागी ने बताया कि तांत्रिक का अन्य साथी फरार है। जिसकी तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है। पीड़ित महिला को रात में ही मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया था। मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar