Entertainment

शिबानी ने फिर दिखाया हॉट अवतार, अब समुंदर के किनारे बिकनी में नजर आयीं

मुंबई। मॉडल, सिंगर और अभिनेत्री शिबानी दांडेकर एक बार फिर अपनी कातिलाना अदाओं के चलते सुर्खियों में नजर आ रही है। उन्होंने एक बार फिर अपनी अदाओं से आग लगा डाली है।

 

My happy place… beach bum for life ???? shot by the sweetest @najibhabib ☀

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on


दरअसल अभिनेत्री शिबानी दांडेकर की हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वह बिकिनी में नजर आ रही है। इसमें वह समुंदर के किनाने लेटी हुई और बला की खूबसूरत नजर आ रही है।

<

nstagram.com/embed.js”>

गौरतलब हो कि शिबानी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती है उनके फैंस की सख्या ज्यादा है। इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर कर वह सनसनी फैला डालती है। कुछ दिन पूर्व वह न्यूड होकर बाथटब में लेटीं फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है।

Days like these…. ???????? #thursdaymood shirt by @shwetakapur

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on

वैसे यह पहला मौका नहीं है कि जब शिबानी दांडेकर इस तरह की तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हुईं है। उनका ग्लैमरस लुक इससे पूर्व भी कई बार सामने आ चुका है।


बता दें कि शिबानी दांडेकर कुछ दिन पूर्व ही एक कार्यक्रम में गई थी और वह यहां बला की खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने इस कार्यक्रम में ब्लैक कलर की ड्रैस पहन रखी थी और वह इसमें हाट लग रही थी।

 

शिवानी जैसी ही इस इवेंट का हिस्सा बनी वैसी ही लोग उनको देखकर दंग रह गए। उन्होंने जो कपड़ा पहना था, वह काफी नेक लग रहा था और उनके प्राइवेट पाट्र्स दिखायी दे रहा था।सोशल मीडिया पर उनके चाहनों वालों की कोई कमी नहीं है।

सोशल मीडिया पर भी शिबानी दांडेकर सबसे ज्यादा एक्टिंव नजर आती है। इतना ही नहीं शिबानी अपने फैंस में काफी लोकप्रिय हैं और आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों से अपने फैंस का दिलों में जगह बना डाली है।

shibani dandekar hot in bikini के लिए इमेज परिणाम

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey