Entertainment

थम नहीं रहा आमिर का तूफान, चीन में ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली। आमिर खान ने दिखा दिया है कि वे बॉक्स ऑफिस के बादशाह हैं। आमिर खान की फिल्म की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ने इंडिया के बाद चाइना में भी कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए है। फिल्म चायना में काफी अच्छा बिजनेस कर रही है। उनकी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने चीन में ऐसा तहलका मचाया हुआ है कि थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। आमिर खान और जायरा वसीम की इस फिल्म को चीन में रिलीज हुए चार हफ्ते हो चुके हैं लेकिन इसका कमाल-धमाल अभी भी जारी है। इस फिल्म ने 28 दिन में 11.76 करोड़ डॉलर यानी 750.69 करोड़ रु. की कमाई कर ली है। इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके दी है।

ये फिल्म 19 जनवरी को चीन में रिलीज हुई थी। फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ अब भी चीनी थिएटर्स पर तेजी से कमाई कर रही है। बता दें कि आमिर खान बॉलीवुड के एकलौते ऐसे अभिनेता हैं, जिनकी तीन फिल्मों ने वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर टॉप-3 पोजिशन पर कब्जा कर रखा है। सूची में पहले नंबर पर ‘दंगल (2016)’ और दूसरे पर ‘सीक्रेट सुपरस्टार (2017)’ और तीसरी पोजिशन पर ‘पीके’ है। वैसे, रिकॉर्ड्स तोड़ने के लिए ही बनाए जाते हैं, लेकिन इस बार आमिर खान ने ऐसा रिकॉर्ड बना दिया है जिसे तोड़ना सलमान खान व शाहरुख के लिए बहुत ही मुश्किल है।

भारत में पिछले साल 19 अक्टूबर को रिलीज हुई अद्वैत चंदन निर्देशित यह फिल्म एक लड़की की सिंगिंग सुपरस्टार बनने की कहानी है। फिल्म में जयारा वसीम ने लीड जबकि आमिर खान ने सपोर्टिंग किरदार निभाया है। फिल्म का बजट करीब 45 करोड़ रु. बताया जाता है, फिल्म ने भारत में लगभग 62 करोड़ रु. का कारोबार किया था, जबकि इसका ओवरसीज कलेक्शन 40 करोड़ रु. रहा था।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar